ताज़ा खबर:-

ऐसे हुआ फिल्म डायरेक्टर करण जौहर के सिंगिंग करियर का अंत…

ऐसे हुआ फिल्म डायरेक्टर करण जौहर के सिंगिंग करियर का अंत…

ऐसे हुआ फिल्म डायरेक्टर करण जौहर के सिंगिंग करियर का अंत…

करण जौहर इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है। वहीं करण के अंदर कूट-कूट कर टैलेंट भी भरा हुआ है। करण एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और एंकर हैं। वहीं करण जौहर बहुत अच्छे सिंगर भी हैं। जी हां, करण बताते हैं कि उन्हें अपने सिंगिंग टैलेंट का पता तब चला था जब वह स्कूल में थे। स्कूल में करण ने एक गीत गाया था तब उन्हें पता चला कि वह गाना भी गा सकते हैं। लेकिन जब उनकी मम्मी को इस बारे में पता चला तो उन्होंने करण को गाना गाने से मना कर दिया। करण इन दिनों ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार’ के जज बने नजर आ रहे हैं।

इसी शो में करण ने खुलासा किया कि वह भी गाना गाया करते थे। करण ने इस शो के एक एपिसोड में ‘जाने तू या जाने ना’ गाना गुनगुनाया। वहीं करण ने बताया कि उन्हें अपने इस टैलेंट के बारे में स्कूल में एक परफॉर्मेंस के दौरान पता चला था। करण कहते हैं, ‘मेरी मां चाहती थीं कि मैं हैंडराइटिंग कॉम्पिटीशन या किसी ऐसे ही कॉम्पिटीशन में पार्टीसिपेट करूं। लेकिन मैंने सिंगिंग कॉम्पिटीशन को चुना। जब मैं रात तो वापस घर गया तो मेरी मां रोने लगीं। उन्होंने मुझे कहा बेटा कुछ भी करो लेकिन दोबारा मत गाना। और तभी से मेरा सिंगिंग करियर खत्म हो गया।’

हाल ही में फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर अपनी फिल्म ‘केसरी’ के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए थे। वहीं कुछ समय पहले कंगना के साथ लड़ाई के कारण विवादों में फंसे रहे। इसके अलावा करण फिर से चर्चा में आए। एक शो के दौरान एक्ट्रेस नेहा ने करण से पूछा, ‘वह कपड़े उतारने के कितने पैसे लेंगे?’ करण से सवाल किया, वह नेकेड पोज के लिए कितने पैसे लेगें। करण ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, दुनिया में ऐसा कोई नहीं है जो उनके नेकेड पोज के लिए पैसे दे सके।

leave a comment

Create Account



Log In Your Account