Thursday, March 28, 2024
featured

काली पट्टी बांध कर ना खेलने पर टाइम्स नाउ ने हार्दिक पांड्या से पूछा सवाल

SI News Today

18 जून को ओवल के मैदान में खेले गए चैम्पियंस ट्रॉफी के मुकाबले में हार के बाद भारत के खिलाड़ियों के साथ एक और विवाद जुड़ता दिख रहा है। दरअसल 18 जून को ही भारतीय हॉकी टीम का भी पाकिस्तान के साथ मुकाबला था। इस मुकाबले में हिंदुस्तान की हॉकी टीम कश्मीर में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए अपनी बांह में काली पट्टी बांध कर खेलने उतरी थी। अब भारतीय क्रिकेट टीम के ऐसा ना करने पर एक अंग्रेजी न्यूज चैनल ने सवाल उठाए हैं। इस मामले में चैनल टाइम्स नाउ के पत्रकार ने हार्दिक पांड्या से पूछा कि जिस तरह से हॉकी टीम शहीदों के सम्मान में काली पट्टी बांध कर मैदान पर उतरी आप लोगों ने ऐसा क्यों नहीं किया। इस पर पांड्या ने जवाब दिया हमें इसकी इजाजत नहीं थी। टाइम्स नाउ ने पांड्या के इस बयान के बाद भारतीय खिलाड़ियों को निशाने पर लेने की कोशिश की लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनकी जमकर क्लास लगा दी।

यूजर्स ने टाइम्स नाउ पर हमला करते हुए पूछ लिया कि आप लोगों ने भी हॉकी टीम से सबक लेते हुए शहीदों को श्रद्धांजलि क्यों नहीं दी। वहीं कुछ यूजर ने ये भी लिखा ये कैसी पत्रकारिता कर रहे हैं आप लोग, अब इससे भी नीचे क्या गिरोगे।

वहीं बहुत से यूजर्स ने टाइम्स नाउ को ये भी लिखा कि क्या आपमें इतनी हिम्मत है कि यही सवाल विराट कोहली से पूछ सको। हार्दिक पांड्या का बचाव करते हुए यूजर्स लिख रहे हैं कि इस युवा खिलाड़ी से उसके प्रदर्शन के बारे में बात ना कर के उसे फालतू के सवालों में क्यों फंसा रहे हो।

SI News Today

Leave a Reply