Friday, March 29, 2024
featured

मैदान में हुआ एमएस धोनी और विराट कोहली का आमना-सामना..

SI News Today

भारतीय क्रिकेट टीम को सभी देशों की क्रिकेट टीम के मुकाबले सबसे फिट माना जा रहा है। इन दिनों टीम श्रीलंका के साथ होने वाले अपने वनडे मैच की तैयारियां जोरो शोरो पर कर रही है। हाल ही में कप्तान विराट कोहली अपनी टीम के साथ फुटबॉल खेलते नजर आए, जो कि कोच के लिए बहुत ही मुख्य था, जिसमें वे खिलाड़ियों की फिटनेस देख पाएं। बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ फोटो शेयर की है जिममें टीम फुटबॉल खेलते हुए दिखाई दे रही है। इस मैच के दौरान केएल राहुल, विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी ने बेहतरीन फुटबॉल खेला। जैसा कि सभी जानते ही हैं कि धोनी को फुटबॉल खेलना बहुत पसंद है। वैसे तो यह फुटबॉल का मुकाबला सीधा धोनी और कोहली के बीच था।

जहां एक तरफ धोनी को फुटबॉल से पसंद है, वहीं दूसरी तरफ टीम के सबसे फिट खिलाड़ी कप्तान कोहली ने धोनी को खेल के दौरान काफी अच्छा कांप्टीशन दिया। इसी लिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने भी दोनों खिलाड़ियों के बीच चले इस मैच की फोटो शेयर करने में देर नहीं की। फिलहाल अभी यह नहीं पता चला है कि इस मुकाबले में किसने किसको हराया लेकिन दोनों खिलाड़ियों के बीच हुआ यह मुकाबला देखने में काफी दिलचस्प था।

हाल ही बने टीम के कोच रवि शास्त्री, विराट कोहली और टीम सिलेक्टिंग कमेटी के चैयरमेन एमएसके प्रसाद ने सभी खिलाड़िया को यह स्पष्ट कर दिया है कि फिटनेस मानकों के साथ किसी भी प्रकार का समझौता नहीं किया जाएगा। एक फिटनेस ही मैन कारण है जिसकी वजह से युवराज सिंह और सुरेश रैना जैसे खिलाड़ियों को श्रीलंका के साथ होने वाली वनडे सीरीज़ में टीम से बाहर रखा गया है। भारतीय खिलाड़ियों का मैच डंबोला में श्रीलंका के साथ शुक्रवार को हागा। दोनों टीमों के बीच पांच वनडे और एक टी-20 मैच खेला जाएगा। 20 अगस्त को वनडे मैच शुरु होगा और 3 सितंबर को आखिरी मैच कोलंबो में खेला जाएगा। इसके बाद 6 सितंबर को दोनों टीमों के बीच टी-20 आखिरी मैच खेला जाएगा।

SI News Today

Leave a Reply