Friday, March 29, 2024
featuredदुनिया

इस कपल को लेडिज टॉयलेट में करनी पड़ी शादी, जानिए मामला…

SI News Today

अमेरिका के न्यू जर्सी के मॉनमाउथ काउंटी कोर्टहाउस में शादी का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक कपल के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें लेडिज टॉयलेट में ही शादी करनी पड़ी। कोर्ट के जज को आखिर वक्त में शादी की जगह बदलनी पड़ी और लेडिज टॉयलेट में पहुंचकर कपल की शादी करानी पड़ी। टॉयलेट में शादी करने वाली लड़की का नाम मारिया शुलज और लड़के का नाम ब्रायन है। इस कपल की अनोखी शादी का वीडियो बाद में फेसबुक पर शेयर किया गया। यह मामला 2 जनवरी का बताया जा रहा है।

दरअसल 2 जनवरी को ब्रायन और मारिया न्यू जर्सी के मॉनमाउथ काउंटी कोर्टहाउस में शादी करने पहुंचे थे। शादी के कुछ समय पहले तक सबकुछ ठीक चल रहा था। सभी इस मौके पर इंज्वॉय कर रहे थे, लेकिन शादी होने से कुछ देर पहले ही ब्रायन की मां की तबीयत खराब हो गई। उन्हें अस्थमा का अटैक आ गया। जब ब्रायन की मां की बिगड़ती तबीयत के बारे में पता चला तो वह उनकी मदद करने के लिए लेडिज टॉयलेट में चला गया।

ब्रायन लेडिज टॉयलेट में अपनी मां की मदद कर रहा था, उन्हें माउथ टू माउथ ऑक्सीजन देने की कोशिश करने लगा। इसके बावजूद ब्रायन की मां की तबीयत में कोई सुधार नजर नहीं आ रहा था। अस्पताल से डॉक्टर्स को बुलाया गया। दूसरी ओर, उसकी शादी का वक्त निकला जा रहा था। क्योंकि ब्रायन यदि उस दिन शादी नहीं करता तो इस कपल को नए सिरे से मैरेज लाइसेंस के लिए अप्लाई करना पड़ता, जिसमें करीब 45 दिन लग सकते थे। हालांकि इस स्थिती के बारे में शादी कराने वाले जज को पता चला तो वह उसी लेडिज टॉयलेट में पहुंच गए जहां ब्रायन और उसकी मां मौजूद थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जज ने मौके पर पहुंचकर पाया कि ब्रायन इस वक्त अपनी मां को छोड़कर नहीं जा सकता है। इसलिए उन्होंने टॉयलेट में ही ब्रायन और मारिया की शादी कराने का फैसला लिया। ऐसी स्थिति में जज केटी गमर ने इस कपल की शादी महिलाओं के टॉयलेट में ही करवा दी।

SI News Today

Leave a Reply