Friday, March 29, 2024
featuredदेश

एयरपोर्ट पर पायलट और एयरहोस्टेस में हाथापाई, CISF ने किया पुलिस के हवाले..

SI News Today

जयपुर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर रविवार तड़के एक पालयट और एयर होस्टेस आप में भिड़ गए। दोनों एयरपोर्ट के टर्मिनल नंबर 1 के बाहर ही आपस में हाथापाई करने लगे। इसके बाद सीआईएसएफ ने दोनों को हिरासत में लेकर पुलिस को सौंप दिया। बताया जा रहा है कि एयर होस्टेस ने एयरपोर्ट से बाहर निकलते पायलट को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद दोनों में हाथापाई हुई और एक दूसरे को थप्पड़ भी जड़ने लगे। इसके बाद एयरपोर्ट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने दोनों के बीच हाथापाई रुकवाई। बताया जा रहा है कि एयर होस्टेस की पहचान गुड़गांव की अर्पिता मुखर्जी के तौर पर हुई है तो, वहीं पायलट का नाम आदित्य कुमार बताया जा रहा है।

बाद में एयरपोर्ट प्रशासन ने दोनों को हिरासत में लेकर घटना की जानकारी सांगानेर पुलिस स्टेशन को दी। अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया ने सांगानेर पुलिस थाने के एसएचओ शिव रतन गोदरा के हवाले से अपनी रिपोर्ट में लिखा है, ‘सुरक्षाकर्मी शुरुआत में इसलिए उनके मामले में दखल नहीं दे रहे थे, क्योंकि उन्हें लग रहा था कि यह व्यक्तिगत मामला है।

लेकिन जब दोनों हाथापाई करने लगे तो यात्री और तमाशबीन वहां जुट गए। हमें बताया गया है कि पायलट ने फ्लाइट लैंड कराने के बाद एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे, वहीं एयरहोस्टेस सड़क के जरिए गुड़गांव से यहां पहुंची थी।’ हालांकि, पुलिस ने यह नहीं बताया कि दोनों में भिड़त किस मुद्दे को लेकर हुई। पुलिस ने बताया कि अभी मामले की जांच की जा रही है।

पायलट और एयरहोस्टेस की इस हाथापाई को कई लोगों ने इस घटना को अपने मोबाइल फोन में रिकोर्ड कर लिया और कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया हैं। इंटरनेट पर उस वीडियो की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें दिख रहा है कि दोनों सार्वजनिक तौर पर आपस में लड़ रहे हैं।

एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पायलट और एयर होस्टेस दोनों ही इंडिगो एयरलाइन में कार्यरत हैं। दोनों अच्छे दोस्त बताए जा रहे हैं, लेकिन कुछ दिनों से दोनों में मनमुटाव चल रहा था, जिसकी वजह से दोनों में यह झगड़ा हुआ। एयरहोस्टेस गुड़गांव में रहती हैं तो पायलट जयपुर के मालवीय नगर में रह रहा था।

SI News Today

Leave a Reply