Friday, April 19, 2024
featuredदेश

रणहोला इलाके में आठवीं के छात्र ने की खुदकुशी..

SI News Today

रणहोला इलाके में आठवीं के एक छात्र ने शनिवार शाम घर में फांसी लगाकर जान दे दी। मरने से पहले उसने कोई पत्र लिखकर नहीं छोड़ा है जिससे मामला अनसुलझा है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए रखवाने के बाद परिजनों से पूछताछ कर मामले की गुत्थी सुलझाने की कोशिश कर रही है। पुलिस के मुताबिक रणहोला के विकासनगर में 14 साल का यश परिजनों के साथ रहता था। उसके पिता यशवीर का पहले ही निधन हो चुका है। वह पास के एक स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ रहा था। शनिवार शाम करीब साढ़े सात बजे परिजन को कमरे में यश फंदे से लटका मिला। तुरंत पुलिस को इत्तिला की गई। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

टेंपो की टक्कर से युवक की मौत
बाहरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में तेज रफ्तार टेंपो की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान 21 साल के सचिन के रूप में हुई है। वह नरेला का रहने वाला था और शुक्रवार रात दस बजे अलीपुर इलाके से सामान खरीदकर पत्नी के साथ जा रहा था। इसी बीच खामपुर के पास लालबत्ती पर उसने मोटरसाइकिल रोकी और पीछे से आए तेज रफ्तार टेंपो ने उसे टक्कर मार दी। इसमें सचिन गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंपकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

मेट्रो में चोरी करने के आरोपी गिरफ्तार
दिल्ली मेट्रो पुलिस ने मेट्रो में यात्रियों के मोबाइल व कीमती सामान उड़ाने वाले दो गिरोहों का पर्दाफाश किया है। इनमें एक गिरोह के तीन सदस्यों को सादी वर्दी में तैनात होकर जबकि दूसरे गिरोह के सदस्य को सीसीटीवी फुटेज से पकड़ा गया है। मेट्रो पुलिस के उपायुक्त पंकज कुमार सिंह के मुताबिक सादी वर्दी में तैनात होकर जिन तीन बदमाशों को पकड़ा गया है उनमें दो का नाम शकील और तीसरी अर्सलन है। तीनों शुक्रवार को मोबाइल चोरी करते रंगेहाथ दबोचे गए। जबकि तीन सितंबर को मेट्रो में कई यात्रियों के मोबाइल चोरी होने की सूचना मिली थी। एक यात्री ने लाजपतनगर मेट्रो थाने में बताया था कि खान मार्केट मेट्रो स्टेशन के पास किसी ने उनका मोबाइल चुरा लिया। उनके साथ में खड़े एक यात्री पर संदेह जताया गया था। पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से आरोपी सोनू यादव को पकड़ लिया है। पूछताछ में पता चला कि आरोपी शादी व अन्य समारोह में वेटर का काम करता था। वह पहले भी मेट्रो में चोरी की घटनाओं को अंजाम देता रहा था।

SI News Today

Leave a Reply