Friday, April 19, 2024
featured

दीपिका पादुकोण ने पूछा- मेरा फेवरेट गेम बताओ, जवाब मिला ये…

SI News Today

बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने फिल्मों के अलावा अकसर अपने बिंदास बयानों और अफेयर्स के लिए चर्चा में बनी रहती हैं। दीपिका सोशल मीडिया पर भी कापी एक्टिव रहती हैं। मंगलवार को भी दीपिका ने अपना काफी समय ट्विटर पर बिताया। दीपिका ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज मैं फ्री हूं, मेरे जो भी फैंस हैं वो मुझसे जो पूछना चाहते हैं वो पूछ सकते हैं। दीपिका का ये ट्वीट देख उनके फैन टूट पड़े। देखते ही देखते दीपिका पर सवालों की बरसात हो गई। एक से एक सवाल पूछे जाने लगे।

फिल्मों में पसंदीदा किरदार से लेकर उनके फेवरेट गेम के बारे में फैंस ने सवाल किया। कुछ सवाल तो ऐसे थे जिसे देख किसी को भी हंसी आ जाए। ये सवाल शायद दीपिका को पसंद नहीं आए इसीलिए उन्होंने इसका जवाब देना बी उचित नहीं समझा। ऐसा ही एक सवाल उनके लव लाइफ को लेकर पूछा गया। एक यूजर ने उनसे पूछ लिया कि आपको रणवीर सिंह और इंसान में फर्क पता नहीं चला क्या?

दीपिका के बाकी फैंस ने भी उनसे ढेर सारे सवाल पूछे। एक यूजर ने पूछा कि आज राष्ट्रीय खेल दिवस है। इस मौके पर आप बताइए कि आपका फेवरेट गेम कौन सा है। इस सवाल के जवाब में दीपिका ने ही एक सवाल पूछ लिया। दीपिका ने लोगों से पूछा कि आप लोग अंदाजा लगाइए कि मेरा फेवरेट गेम कौन सा है। दीपिका के इस सवाल पर भी लोगों के अजीब-अजीब कमेंट्स आने लगे। कुछ ने अश्लील जवाब दिये तो कुछ ने ऐसे जवाब दिये जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है। एक यूजर ने दीपिका के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि मैम मेरी पत्नी प्रेग्नेंट है और वो आपकी बहुत बड़ी फैन है, एक बार उसे हैलो बोल दीजिए।

SI News Today

Leave a Reply