Friday, March 29, 2024
featured

फैनी खान फिल्म में साथ नजर आएंगे अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन

SI News Today

लगभग 17 सालों बाद बड़े पर्दे पर अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी नजर आने वाली है। दोनों ने साथ में दो फिल्में की हैं। जिसमें पहली सुभाष घई की ताल और दूसरी सतीश कौशिक की हमारा दिल आपके पास है रहीं। हालांकि ऐसा लगता है कि अतुल मांझरेकर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में दोनों एक्टर्स रोमांस करते हुए नजर नहीं आएंगे। बॉलीवुड लाइफ के साथ हुई बातचीत में अनिल कपूर ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बातचीत की। अनिल ने कहा- सबसे खुशी की बात यह है कि वो मेरे अपोजिट नहीं हैं। इसलिए यह अलग है।

अनिल ने कहा- ताल में भी ऐश्वर्या मेरे अपोजिट नहीं बल्कि अक्षय खन्ना के अपोजिट थीं। लेकिन हमारे बीच थोड़ा सा रोमांस था। हमारा दिल आपके पास है में वो मेरी पत्नी थीं। इसी वजह से हम फिल्म में अजनबी हैं, ऐसे अजनबी जो साथ आते हैं लेकिन उनके बीच कोई रोमांस नहीं होता जिससे यह काफी एक्साइटिंग हो जाता है। यह हमें कास्ट करने का दूसरा हिस्सा है। अनिल कपूर ने ऐश्वर्या राय बच्चन की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा- मैं और ऐश्वर्या साथ में काफी अच्छी तरह से मिलते हैं। मैं उनकी मां के साथ भी अच्छे से मिलता हूं। हम अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।

मुबारकां स्टार ने कहा- अमूमन ऐसा होता है कि आप मां के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं जबकि बेटी के साथ उतना अच्छा नहीं होता। लेकिन मेरा दोनों के साथ ही अच्छा रिश्ता है जिसे हम आज भी शेयर करते हैं। निश्चित तौर पर वो काफी बुद्धिमान हैं और अच्छे से बोलती हैं। वो सबसे खूबसूरत लड़की हैं। आप उनसे अपनी नजरें नहीं हटा सकते और वो अच्छी डांसर भी हैं। ताल में उनका डांस काफी जबर्दस्त था। हमारी दोनों ही फिल्म काफी यथार्थपूर्ण थी। लोगों को आज भी दोनों फिल्में याद हैं।

अनिल कपूर ने उम्मीद जताई कि ऐश्वर्या के साथ रोमांटिक ट्रैक ना होने के बावजूद भी फैनी खान बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होगी। उन्होंने कहा- उम्मीद करता हूं फैनी खान कुछ ऐसी होगी जिससे हमें हैट्रिक मिल जाए। अगस्त के आखिर में फैनी खान की शूटिंग शुरू हो जाएगी। निर्माता इसे अगले साल अप्रैल में रिलीज करेंगे।

SI News Today

Leave a Reply