Friday, March 29, 2024
featured

‘बाहुबली: द कनक्लूजन’ 50 दिन बाद भी सिनेमाघरों में कब्ज़ा

SI News Today

‘बाहुबली 2: द कनक्लूजन’ ने अपनी रिलीज डेट के 50 दिनों बाद तक सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के रिकॉर्ड को भी छू लिया है। इन 50 दिनों में बाहुबली 2 ने भारत में 500 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई की है। अगर दुनिया भर की की गई इसकी कमाई की बात करें तो बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, बाहुबली 2 ने 1567 करोड़ रुपये की कमाई अब तक कर ली है। दिलचस्प बात यह है कि ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ ने भी अपनी रिलीज के 50 दिनों बाद तक भी देश भर के 200 सिनेमाघरों से ज्यादा पर प्रदर्शित की जा रही थी।

दूसरी तरफ, बाहुबली 2 को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी आजकल सुर्खियों में हैं। दरअसल मीडिया रिपॉर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में ये खुलासा हुआ है कि श्रीदेवी को बाहुबली 2 में अहम भूमिका निभाने का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया था। बताया जा रहा है कि श्रीदेवी को बाहुबली में शिवगामी का रोल ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने ये भूमिका करने से मना कर दिया था। श्रीदेवी के मना करने के बाद फिल्ममेकर ने राम्या कृष्णन को अप्रोच किया। राम्या ने इस भूमिका को निभाकर अपना नाम सुर्खियों में काफी ऊंचा कर लिया है। बाहुबली तमिल सिनेमा की एक ऐतिहासिक फिल्म बन गई है, जिसके विजुअल इफेक्ट्स के चर्चे हर जगह पोपुलर हो रहे हैं।

बाहुबली में भल्लालदेव की भूमिका निभाने वाले राणा दग्गुबती की बात करें तो वह इस समय बॉक्स ऑफिस पर छाए हुए हैं। उनकी अगली फिल्म भी टिकट खिड़की पर कमाल दिखाने के लिए तैयार है। इस बार आप उन्हें बिल्कुल नए अवतार में देखेंगे। जैसा कि आपको पता है कि उनकी अगली तेलुगू फिल्म ‘नेने राजू नेने मंत्री’ है। एक्टर ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर लुक को शेयर किया है। उन्होंने लिखा- यह है जोगेंद्र। इससे साफ हो जाता है कि अपकमिंग फिल्म में उनके किरदार का नाम जोगेंद्र है। उनके अपोजिट काजल अग्रवाल नजर आएंगी। टाइटल से ऐसा लगता है कि यह राणा के इर्द -गिर्द घूमती हुई फिल्म है।

तेजा निर्देशित फिल्म में राणा एक राजनेता की भूमिका में हैं। राणा ने कहा था- मैं बेहतरीन प्रतिभा सामने लाने की तेजा की कोशिशों का हमेशा से प्रशंसक रहा हूं। यह फिल्म लोगों को सोचने पर मजबूर कर देगी। इससे हर किसी को खुशी मिलेगी। तेजा ने फिल्म के बारे में कहा- यह फिल्म ‘जाने दो’ जैसी सोच को बदलने वाली है। राणा इस सोच को बदल रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply