Saturday, April 20, 2024
featured

सुहाना खान के जूतों जितनी रकम में आप कर सकते हैं विदेश की सैर, जानिए कीमत…

SI News Today

शाहरुख खान का बेटी सुहाना खान हों या उनके बेटे आर्यन और इब्राहिम, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान हों या उनका बेटा तैमूर अली खान, ऐसा लगता है कि इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स से ज्यादा प्यार उनके लाडले बच्चों को मिल रहा है। ये स्टारकिड्स भी किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर पॉपुलर होते जा रहे हैं। बात जब शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की आती है तो वह इस मामले में सबसे आगे हैं। वह स्टाइलिंग और ड्रेसिंग के मामले में अच्छी-अच्छी सेलेब्स को टक्कर देती हैं। दिवाली के बाद हाल ही में सुहाना स्लीवलेस ड्रेस पहने अपनी दोस्त शायना कपूर और अहाना पांडे के साथ नजर आईं।

उनकी स्लीवलेस सफेद टी-शर्ट और डैमेज जींस के अलावा जो चीज तस्वीरों में आपका ध्यान खींचती है वह है सुहाना के शूज। चमकदार सफेद रंग के उनके जूते और उन पर गोल्डन स्टाइप्स आपका दिल जीत लेंगी। लेकिन क्या आपको यह मालूम हो कि इन जूतों को अपना बनाने के लिए आपको अपनी जेब कितनी ढीली करनी पड़ेगी?

E-Commerce साइट्स पर इन जूतों की कीमत तकरीबन 64,000 रुपए है। यानि कई लोगों की 2 महीने की तनख्वाह से भी ज्यादा। ये जूते जियुसिप्पी ज़नोटी ब्रांड में उपलब्ध हैं। जितनी इस जूतों की कीमत है उतने में आप थाइलैंड जाकर वापस आप सकते हैं। यह पहली बार नहीं है कि जब सुहाना अपने पहनावे को लेकर चर्चा में आई हैं।

इससे पहले वह अपनी मां द्वारा डिजाइन किए गए रेस्त्रां की ओपनिंग पर शानदार ऑरेंज कलर की ड्रेस पहन पर नजर आई थीं जिसकी कीमत तकरीबन 30 हजार रुपए थी।

SI News Today

Leave a Reply