Friday, April 26, 2024
featured

अपने बर्थडे पर जम कर नाचे दबंग सलमान खान, देखिये…

SI News Today

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के जन्मदिन का जश्न 26 दिसंबर की रात से ही शुरू हो गया था। तो इधर, मुंबई में ही बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की रिसेप्शन पार्टी चल रही थी। इसके चलते कई स्टार्स ऐसे थे जो दोनों पार्टियों में बुलाए गए थे। अनुष्का और विराट की रिसेप्शन पार्टी निपटाने के बाद कई स्टार्स देर रात सलमान की पार्टी में पहुंचे। इस दौरान क्रिकेटर एमएस धोनी भी सलमान की पार्टी में एंज्वॉय करते हुए नजर आए।

वहीं एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपना पिंक गाउन चेंज करने के बाद सलमान की पार्टी में ब्लैक टॉप और ब्लैक ट्राउजर पहन कर पहुंची।इस दौरान सलमान खान फुल पार्टी के मूड में नजर आए। इतना ही नहीं सलमान ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन में जम कर डांस भी किया। सोशल मीडिया पर सलमान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सलमान ‘शेप ऑफ यू’ गाने पर डांस करते दिख रहे हैं। आप भी देखिए:-

इधर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सलमान से जुड़ी एक सूचना दी। तरण ने लिखा- आज सलमान खान के जन्मदिन के मौके पर ये रही बड़ी घोषणा। भूषण कुमार और अतुल अग्निहोत्री ने मिलकर ‘भारत’ फिल्म प्रोड्यूस करने का फैसला लिया है। जिसमें सलमान खान लीड रोल में होंगे। अली अब्बास जफर इसे डायरेक्ट करेंगे। फिल्म ईद के मौके पर साल 2019 में रिलीज होगी।

भूषण कुमार इससे पहले सलमान खान की दो फिल्में रेडी और लकी: नो टाइम फॉर लव प्रोड्यूस कर चुके हैं। फिल्म को लेकर भूषण कुमार ने कहा- अतुल और मैंने भारत के लिए हाथ मिलाने का निर्णय लिया। यह मानव जीवन पर आधारित एक ऐसा ड्रामा है जो आपको हद से ज्यादा टच करेगा।

SI News Today

Leave a Reply