Saturday, April 20, 2024
featured

इस एक्टर को मिल गया है अब बॉलीवुड के ‘किंग’ का खिताब, जानिए…

SI News Today

शाहरुख खान बॉलीवुड में ‘किंग खान’ के नाम से फेमस हैं लेकिन उनकी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म या फिर दूसरे ऑफर्स की बात की जाए तो इस मामले में वह बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी कुमार’ से काफी पीछे हैं. इस वक्त अक्षय कुमार के पास लगभग 8 फिल्में हैं तो वहीं शाहरुख खान के पास केवल एक फिल्म है. ऐसे में शाहरुख खान के करियर पर सवाल उठना लाजमी है. अक्षय कुमार जल्द ही ‘पैडमैन’, ‘2.0’, ‘केसरी’, ‘हाउसफुल 4’, ‘मुगल’ और ‘क्रैक’ में दिखेंगे. तो वहीं शाहरुख खान के पास केवल आनंद एल राय की फिल्म है जिसमें वह एक बौने का किरदार निभाते दिखाई देंगे.

वहीं अगर दोनों की इस साल रिलीज हुई फिल्मों की बात की जाए तो भी अक्षय कुमार, शाहरुख खान से काफी आगे हैं. इस साल बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख की फिल्म ‘रईस’ और ‘जब हैरी मेट सेजल’ रिलीज हुई और दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं. इसके अलावा अक्षय की इस साल रिलीज हुई फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ और ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं. पिछले साल भी अक्षय की फिल्म ‘रुस्तम’ और ‘एयरलिफ्ट’ सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हुईं थी.

अक्षय की फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ का बजट लगभग 18 करोड़ का था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही वीकेंड लगभग 50 करोड़ का कारोबार किया था और उसके बाद भी फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की. फिल्म ने देशभर में बॉक्स ऑफिस पर 134.25 करोड़ रुपये की कमाई की. अक्षय बॉलीवुड के ऐसे स्टार बन चुके हैं जो लगातार हिट पर हिट फिल्में देने का रिकॉर्ड बना रहे हैं. बता दें, अक्षय की ‘जॉली एलएलबी 2’ ने देशभर में 117.00 करोड़ की कमाई की थी.

SI News Today

Leave a Reply