Thursday, April 18, 2024
featured

सीरिया संकट पर ट्वीट कर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, लोग बोल रहे ऐसा…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें अपलोड करने को लेकर अक्सर ही ट्रोल्स का निशाना बन जाती हैं। हालांकि इस बार वह अपनी किसी तस्वीर के चलते नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर अपने विचार पोस्ट करने के चलते ट्रोल हो गईं। असल में ईशा गुप्ता ने सीरिया में चल रहे संकटकाल पर अपने विचार व्यक्त किए थे। माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ईशा ने अपने वैरिफाइड अटाउंट से लिखा- मुझे फर्क नहीं पड़ता है कि कौन सा मुल्क या धर्म या सरकार सत्ता में हैं, इंसानियत मर रही है। बच्चों की जानें जा रही हैं और अब यह रुक जाना चाहिए।

इसी के साथ ईशा ने एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें एक बच्ची रोती हुई नजर आ रही है। ट्विटर पर कुछ लोगों ने ईशा की राय का समर्थन किया लेकिन बाकियों ने उन्हें इस पोस्ट के लिए ट्रोल कर दिया। प्रशांत कुमार सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा- ट्वीट मत करती रहो वहां जाओ और जाकर उनकी मदद करो। अपनी डिटेल्स मुझे भेज दो तुम्हारी टिकटें मैं करा देता हूं। कुणाल सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा- मैडम भारत में रोज ही बलात्कार वगैरह होता रहता है कभी उस पर भी लिख दो।

एक अन्य यूजर ने ईशा गुप्ता के ट्वीट पर कटाक्ष करते हुए लिखा- मैडम मुझे नहीं पता है कि आपने यह ट्वीट AC रूम से किया है या नॉन AC रूम से लेकिन मैं आपके साथ हूं। यदि आप राजी हैं तो चलिए सीरिया चलते हैं और उन्हें ढूंढते हैं और उन्हें बचाते हैं। ईशा के ट्वीट पर निकेश नाम के एक यूजर ने लिखा- किसी अन्य के बारे में बात करने से पहले आपको खुद को उस बारे में सही होना चाहिए। मालूम हो कि पूर्वी घौता में एक हफ्ते के भीतर हमले में तकरीबन 510 लोगों की मौत हो गई है जिसमें से 127 नाबालिक हैं।

SI News Today

Leave a Reply