Friday, April 19, 2024
featured

अनुष्का शर्मा को साइकिल की सवारी कराने निकले वरुण धवन…

SI News Today

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आनेवाली फिल्म ‘सुई धागा’ के लिए शूट कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म के सेट से एक पिक्चर देखने को मिली है जिसमें वरुण अनुष्का को साइकिल की सवारी कराते हुए नजर आ रहे हैं.

वरुण बने मौजी तो अनुष्का बनीं ममता
इस फिल्म में वरुण मौजी नामके एक मजदूर की भूमिका निभा रहे हैं. इसी के साथ अनुष्का के किरदार का नाम ममता है. फिल्म के सेट से आए इस फोटो में ये दोनों देसी लुक में नजर आ रहे हैं. एक तरफ जहां वरुण सिंपल सी शर्ट और पैंट पहने हुए हैं वहीं अनुष्का साड़ी पहने बिंदी लगाई हुईं नजर आ रही हैं.

‘सुई धागा’ के सेट पर घायल हुए वरुण
बीते दिनों खबर आई कि फिल्म की शूटिंग के समय वरुण को एक मुश्किल सीन करना था. लेकिन वरुण ने इसके लिए बॉडी डबल का इस्तेमाल न करते हुए खुद ही ये सीन शूट करना पसंद किया. उस समय वरुण की टाइमिंग गलत होने के कारण उन्हें चोट लग गई. वरुण के माथे पर कट्स भी आए हुए हैं. इसके चलते डॉक्टर को भी बुलाना पड़ा. हालांकि, चोट लगने के बाद भी वरुण ने शूटिंग का काम नहीं रोका और पूरे दिन के शेड्यूल को शूट किया.

इस फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया कर रहे हैं और इसका निर्माण मनीष शर्मा कर रहे हैं. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही ये फिल्म 28 सितंबर, 2018 को रिलीज होगी.

SI News Today

Leave a Reply