Friday, March 29, 2024
featured

युवराज सिंह ने रोहित शर्मा की सेल्‍फी पर किया मजेदार कमेंट…

SI News Today

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपनी तक अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे हैं। भारतीय सरजमीं पर श्रीलंका के खिलाफ बल्ले से आग उगलने वाले शर्मा का बल्ला दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अभी तक खामोश है। दो टेस्ट मैच और तीन वनडे में वो फ्लॉप रहे हैं, ऐसे में बचे हुए तीन मैच और टी-20 सीरीज उनके लिए बेहद अहम माना जा रहा है। भारतीय टीम वनडे सीरीज के तीन मैचों में शानदार प्रदर्शन कर दक्षिण अफ्रीका को हराने में कामयाब रही है। इन तीन मैचों में जहां बल्लेबाजी में शिखर धवन और विराट कोहली ने जमकर रन बरसाया है तो वहीं गेंदबाजी में कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने उम्मीद से बढ़कर कामयाबी हासिल की। रोहित शर्मा को अभी भी अपने फॉर्म की तलाश है। रोहित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, गुरुवार को रोहित ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। रोहित के इस तस्वीर पर भारतीय टीम से बाहर चल रहे हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने एक मजेदार कमेंट किया। युवी ने लिखा, हे गोलमटोल चीक्स”, युवराज के अलावा फैंस ने भी रोहित की तस्वीर पर ढेरों कमेंट्स किए।

बता दें कि इस तस्वीर में रोहित शर्मा चाय की कप लिए हुए खड़े हैं। एक फैन ने लिखा, ”आपके चेहरे पर जो निखार है, काश भारत से बाहर बल्लेबाजी के दौरान आपकी खेल में भी वो निखार आ जाये”। वहीं एक फैन ने लिखा, हमें उम्मीद है कि अगली मैच में आप के बल्ले से रन निकलेंगे, बस पहले पांच ओवर थोड़ा संभलकर खेलना”। सोशल मीडिया पर फैंस रोहित को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जल्द से जल्द फॉर्म में आने की मांग कर रहे हैं।

रोहित शर्मा ने विराट कोहली की गैरमौजूदगी में श्रीलंका के खिलाफ जबरदस्त खेल दिखाया था। फैंस एक बार फिर उन्हें उसी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए देखना चाहते हैं। रोहित शर्मा की गिनती ज दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में की जाती है। ऐसे में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ छोटी-छोटी गलतियों की वजह से उनका आउट होना क्रिकेट फैंस को काफी अखर रहा है।

SI News Today

Leave a Reply