Friday, March 29, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

बीजेपी नेता ने योगी सरकार पर बोला हमला! कहा ऐसा…

SI News Today

उत्तर प्रदेश में उन्नाव गैंगरेप की घटना को लेकर एक और बीजेपी नेता ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला है। प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुनील भराला ने तीन ट्वीट कर उत्तर प्रदेश सरकार को ढुलमुल करार देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह से हस्तक्षेप की मांग की है। उन्होंने दो टूक कहा है कि एक विधायक के समर्थन में पूरी पार्टी की साख दांव पर नहीं लगा सकते। विधायक ने उन्नाव की घटना में भेदभावपूर्ण कार्रवाई से सरकार को बचने की सलाह दी है।

सुनील भराला ने ट्वीट कर लिखा है-मोदी जी के 2019 के सपने को पूरा करने के लिए यूपी सरकार को ढुलमुल रवैये से दूर रहना होगा । यूपी के मौजूदा हालातों में पीएम मोदी और अमित शाह जी स्वयं संज्ञान लें। फिर उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा-एक विधायक के समर्थन में पूरी पार्टी को दांव पर नहीं लगाया जा सकता। यूपी सरकार को भेदभावपूर्ण रवैया से बचना होगा।ट्वीट को उन्होंने नरेंद्र मोदी और अमित शाह को भी टैग किया है।

बता दें कि इससे पहले यूपी बीजेपी की मीडिया पैनलिस्ट दीप्ति भारद्वाज ने भी ट्वीट कर योगी सरकार को कटघरे में खड़ा किया था। उन्होंने नरेंद्र मोदी और अमित शाह को ट्वीट कर उत्तर प्रदेश को बचाने की गुहार लगाई थी। इन दो नेताओं के बागी तेवर से माना जा रहा है कि उन्नाव की घटना को जिस ढंग से सरकार ने हैंडल किया है, उससे अंदरखाने पार्टी नेताओं में ही गहरा असंतोष है।

SI News Today

Leave a Reply