Wednesday, April 17, 2024
featuredबिहार

युवती की हत्या कर कुंए में फेंका, आशंका है की दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या की गयी है..

SI News Today

आज सुबह से ही भागलपुर हादसों से दहल रहा है .अभी आज गोराडीह थाना का मामला सुलझा भी नहीं कि फिर एक दूसरा मामला सामने आ गया .शाहकुंड थाना क्षेत्र के इंग्लिश मोकीमपुर गांव के पास डीह बहियार से आज दोपहर पुलिस ने कुएं से एक अज्ञात महिला का शव बरामद किया है. महिला की हत्या कर कुएं में फेंक दिया गया था.

शव को कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. महिला की उम्र करीब 25 साल बताई जा रही है. वह सलवार-शूट पहनी. शव को बोरे में बांधकर ईंट व पत्थर के सहारे कुएं में फेंक दिया गया था.

शाहकुंड थाना प्रभारी संतोष कुमार शर्मा ने कहा कि शव की पहचान नहीं हुई है लेकिन देखने से लग रहा है कि महिला हॉरर किलिंग की शिकार हुई है. शव देखने से लग रहा है कि महिला की हत्या पांच-छह दिन पहले की गई है.कुएं से दुर्गंध निकलने के बाद लोगों को जानकारी हुई.कुएं में शव उपला रहा था. शव फूल जाने के कारण पहचान नहीं हो सकी है.हत्या के कारण का भी पता नहीं चल सका है. शव से बदबू निकलने के कारण लोग करीब जाकर देख नहीं पा रहे थे लेकिन महिला की पहचान को लेकर कई तरह की जानकारी मिल रही है.

शाम होने को हैं अभी तक किसी ने भी थाने से संपर्क नहीं किया है.शव की पहचान के लिए इलाके के लोगों को लगाया गया है. हालांकि दबी जुबान से लोगों ने नाम ना छापने की शर्त पर कहा कि महिला मकंदपुर इलाके की रहने वाली थी और शादीशुदा थी लेकिन लापता महिला के परिवार वाले अभी कुछ नहीं बोल रहे हैं. लोग दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या की आशंका जता रहे हैं .जब दोपहर करीब 12 बजे उधर से गुजर रहे थे तो कुएं से दुर्गंध निकल रहा था. उसके बाद लोगों ने तुंरत शाहकुंड पुलिस को जानकारी दी.

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. दिन में करीब 12.30 बजे पुलिस द्वारा शव को निकालने का काम शुरू किया गया.शव निकालने के बाद पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया.

शाकुंड थाना प्रभारी संतोष कुमार शर्मा ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मृत्यु के कारण का पता चलेगा,

 

SI News Today

Leave a Reply