Saturday, April 13, 2024
18+स्पाइसी बाइट्स

यहाँ से ले Oral Sex का पूरा ज्ञान

SI News Today

कई पोर्न वीडियोस में अपने ओरल सेक्स होते देखा गया होगा. भारतीय सेक्स ग्रन्थ कामसूत्र में भी इसका उल्लेख है. जिसके अनुसार, ओरल सेक्स से दोनों ही पार्टनर को अत्याधिक सुख की अनुभूति होती है. हालाँकि इसके बावजूद भारत जैसे देश में ओरल सेक्स को सही नहीं माना जाता है. आज हम आपको बताएंगे की ओरल सेक्स करने का सही तरीका क्या है?

ओरल सेक्स करने के लिए सबसे पहले अपनी पार्टनर की परमिशन ले ले. हो सकता है की उन्हें ये सेक्स तरीका पसंद नहीं आये. ओरल सेक्स में महिलाओ को पुरुषो के सेक्स ऑर्गन को अपने मुख में लेना पड़ता है. जिस वजह से ज्यादातर महिलाए को ये गन्दा लगता है. अगर आपकी पार्टनर भी ओरल सेक्स के लिए राज़ी है तो यकीन मानिये आप बहुत ही खुशनसीब है.

क्योंकि कई अध्ययनों में इस बात की पुष्टि की जा चुकी है लोगो को इंटरकोर्स से ज्यादा ओरल सेक्स में मज़ा आता है. परल सेक्स करने के लिए अपनी महिला साथी को घुटने के बल बैठा कर पुरुष को अपना सेक्स ऑर्गन उनके मुख में बड़े आराम से डालना चाहिए. इस दौरान इस बात का ख़ास ध्यान रखे की अपनी साथै के ऊख के गहराई का आप ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल कर पाए.

इस दौरान एक दूसरे की आँखों में देखने से ये एक्सपीरियंस और भी ख़ास बन सकता है. हालाँकि इस दौरान कुछ सावधानियां भी बरतना ज़रूरी है. कई बार लिंग का आकार बड़ा होने की वजह से महिला पार्टनर को तकलीफ हो सकती है.

SI News Today

Leave a Reply