Saturday, April 20, 2024
18+कामसूत्र

सेक्स करते समय फ्रैक्चर

SI News Today

सेक्स करते समय फ्रैक्चर! यह सुनने में भले ही अजीब लगता हो, लेकिन कई ऐसा हो चुका है। एक रिसर्च में डॉगी स्टाइल या फीमेल पार्टनर को अपने ऊपर लेकर सेक्स करने को सबसे खतरनाक सेक्स पोजिशन माना जाता है।

अडवांसेज इन यूरॉलजी में छपी नई रिसर्च के अनुसार, ‘वुमन ऑन टॉप’ यानी फीमेल पार्टनर का ऊपर रहना और ‘काउगर्ल’ यानी डॉगी स्टाइल पोजिशन मर्दों के लिए सबसे खतरनाक पोजिशंस साबित होती हैं।

इस रिसर्च के मुताबिक दुनिया भर में मर्दों के प्राइवेट पार्ट में होने वाले आधे फ्रैक्चर ‘वुमन ऑन टॉप’ पोजिशन की वजह से होते हैं। मर्दों को घायल करने वाली दूसरे नंबर की पोजिशन ‘डॉगी स्टाइल’ है। 29 फीसदी फ्रैक्चर इस पोजिशन से होते हैं।

अगर अब आप सोच रहे हैं कि ‘मैन ऑन टॉप’ या ‘मिशनरी पोजिशन’ सबसे सेफ पोजिशन है तो भी आप गलत हैं। रिसर्चर्स को पता चला है कि यह पोजिशन भी दुनिया भर में 21 फीसदी फ्रैक्चर्स की वजह है।

‘वुमन ऑन टॉप’ पोजिशन को इसलिए खतरनाक माना गया है क्योंकि इस पोजिशन में दर्द शुरू होने पर भी मर्द के पास सेक्स को रोकने के चांस कम रहते हैं। इसकी वजह यह है कि मर्द इस दौरान अपनी पार्टनर के नीचे दबा रहता है और पार्टनर का पूरा वजन उसके प्राइवेट पार्ट पर होता है। इसके विपरीत, मर्द के ऊपर रहने पर वह दर्द होने पर तुरंत खुद को अलग कर सकता है।

यह रिसर्च करीब 13 साल तक चली। इस रिसर्च के दौरान डॉक्टर्स ने ब्राजील के तीन अस्पतालों में प्राइवेट पार्ट में फ्रैक्चर की शिकायत लेकर पहुंचे 44 मर्दों से उनकी पोजिशंस की जानकारी ली। इसमें से 42 के प्राइवेट पार्ट में फ्रैक्चर पाया गया। इसमें से 28 लोगों ने माना कि उन्हें सेक्स के दौरान फ्रैक्चर हुआ था।

मजेदार बात यह है कि इसमें से आधे लोगों का कहना है कि उन्होंने अपने फ्रैक्चर की आवाज भी सुनी। इसके बाद ही उन्हें अपने प्राइवेट पार्ट में सूजन और दर्द की शिकायत शुरू हुई।

SI News Today

Leave a Reply