Friday, March 29, 2024
18+स्पाइसी बाइट्स

बिना सेक्स किए भी आप हो सकती है प्रेग्नेंट, जानिए कैसे?

SI News Today

कई बार सेफ सेक्स के बाद भी अनचाहे गर्भ का खतरा रहता है. लेकिन आपको शायद जानकर हैरानी होगी की आप बिना सेक्स ये भी प्रेग्नेंट हो सकती है. जी हाँ, महिलाए से जाने-अनजाने कुछ ऐसी गलतियां हो जाती है. जिनकी वजह से वह बिना सेक्स किये प्रेग्नेंट हो सकती है.

– भले ही फोरेप्ले सेक्स को बेहतर बनाने के लिए एक असरदार टूल है. लेकिन आप कई बार फोरेप्ले से ही प्रेग्नेंट हो सकती है.  कई बार फोरेप्ले के दौरान आपकेउंडेर्गारमेंट पर लग कर पुरुष का वीर्य आपकी योनि तक पहुच सकता है. जिसके बाद आप प्रेग्नेंट हो सकती है.

– सेक्स के दौरान पुरुष महिलाओ को उत्तेजति करने के लिए फिंगरिंग का सहारा लेते है. जिस वजह से कई बार पुरुषो के हाथ में वीर्य लग कर महिलाओ की योनि तक पहुच जाता है. और उनके गर्भवती होने की संभावनाए बढ़ जाती है.

– अगर आप कंडोम का इस्तेमाल करने के बाद गर्हधरं के खतरे से निश्चिन्त हो जाते है तो आप बहुत बड़ी गलती कर रहे है. क्योंकि कई बार कंडोम सेक्स के दौरान पुरुषो के लिंग से निकल जाता है. और उनका वीर्य महिलाओ की योनि में गिर जाता है. जिस वजह से महिला प्रेग्नेंट हो सकती है.

– जल्दबाज़ी में कंडोम को पैकेट से निकलते वक़्त कई बार नाख़ून ;लगने की वजह से वह फट जाता है. जिसे बिना देखे ही इस्तेमाल कर लिया जाता है. जिसके बाद परिणाम प्रेगनेंसी के रूप में सामने आते है.

SI News Today

Leave a Reply