Saturday, April 20, 2024
18+स्पाइसी बाइट्स

शादीशुदा पुरुष इन बातों से हो जाते हैं परेशान

SI News Today

बहुत से पुरुषों को शादी के बाद उनके परिवार, रिश्तेदार और पड़ोस के लोगों से बहुत सारे अजीब सवाल सुनने पड़ते हैं। जिनका शादीशुदा पुरुष के पास कोई जवाब नहीं होता अौर वह उन्हें बार-बार सुनकर परेशान हो जाते हैं। अाज हम आपको कुछ ऐसे सवालों के बारे में बताएंगे जिन्हें शादीशुदा पुरुष सुनना बिलकुल पसंद नहीं करते।

गुड न्यूज़
अक्सर शादी के कुछ समय बाद जब घर वाले, दोस्त अौर अाप-पास के लोग कहते है कि गुड न्यूज कब सुना रहे हो तो पुरुष इस तरह की बातों को बार-बार सुन कर परेशान हो जाते हैं।

नौकरी और परिवार को मैनेज
शादी के बाद शादीशुदा पुरुषों से उनके दोस्त अक्सर हंसी मजाक में उन्हें कुछ एेसे सवाल कर देते हैं जिनसे वह परेशान हो जाते हैं। जैसे कि मजाक में उन्हें पूछा जाता है कि शादी के बाद वह अपने परिवार अौर नौकरी को किस तरह से मैनेज करते है।

सालियों के बारे में पूछना
अक्सर शादीशुदा पुरुषों से उसके दोस्त और कजिन उसकी सालियों के बारे में जरूर पूछते हैं। एेसे में पुरुष साली के बारे में सोच कर और भी परेशान हो जाता है क्योंकि उसे बीवी के साथ-साथ साली के नखरे भी झेलने पड़ते हैं।

शादी के बाद बोरिंग
शादीशुदा पुरुषों को शादी के बाद की लाइफ बोरिंग लगने लगती है क्योंकि शादी के बाद उन्हें समय पर घर अाना पड़ता हैं, कही जाने से पहले बीवी को बताना पड़ता है जिसकी वजह से उन्हें दोस्तो के साथ मौज-मस्ती करने का समय ही नहीं मिलता अादि। ऐसे में जब भी पुरुष से पूछा जाता है तो उन्हें सामने वाले की बेवकूफी पर गुस्सा और हंसी भी अाती है।

जब बीवी किसी फंक्शन में साथ जान को कहें
शादी से पहलें पुरुष किसी फंक्शन में जाना पसंद करते हो या नहीं पर शादी के बाद उनको हर फंक्शन में जाना ही पड़ता है। खासकर तब जब फंक्शन बीवी के मायके में हो। एेसी स्थिती में वह अपने सारे जरूरी काम धोड़कर बीवी के साथ फंक्शन में जाते हैं जिसकी वजह से वह परेशान हो जाते हैं।

क्रेडिट खुद ही लें
शादी के बाद अक्सर पुरुषों को बहुत सारी बातें सुननी पड़ती हैं जैसे कि अगर उसका पार्टनर अच्छा हो तो सारे रिश्तेदार इसका क्रेडिट खुद पर ही लें लेते हैं अौर समय-समय पर इसे जताते रहते हैं।

मदद या सलाह
शादीशुदा पुरुषों को उनके रिश्तेदार अौर पेरेंट्स बिना किसी बात को जाने हर मौके पर किसी न किसी तरह की सलाह देते रहते हैं जो पुरुषों को उनकी शादीशुदा जिंदगी में पसंद नहीं होता।

घर खरीदने के बारे में
शादी के बाद लड़का अौप लड़की दोनों अपने माता-पिता के घर पर रहते हैं। एेसे में उनकी जान-पछान वालें लोग उन्हे बार-बार एक ही सवाल करते है कि तुम अपनी अलग घर कब खरीदोगे। एेसी बातों को सुनकर पुरुष ज्यादा परेशान हो जाते हैं।

SI News Today

Leave a Reply