Friday, March 29, 2024
18+स्पाइसी बाइट्स

सेक्स के समय ये 6 गलतियां करते हैं पुरुष

SI News Today

एक पुरुष और एक महिला के लिए सेक्स काफी जरूरी होता है। मानसिक प्यार के साथ-साथ शारीरिक प्यार भी काफी जरूरी होता है। लेकिन सेक्स के मामले में पुरुष ज्यादा एग्रेसिव होते हैं। ऐसे में पुरुषों से कुछ गलतियां हो जाती हैं। आइए जानते हैं कि आखिर कौन सी हैं वो गलतियां।

पुरुष बेड पर जाते ही सेक्स करना शुरू कर देते है जबकि महिलाओं को सेक्स के पहले एक रोमांटिक माहौल की जरूरत होती है जैसे हाथ पकड़ना, किस करना, बाहों में लेना। लेकिन अधिकतर पुरुष को इस बात का ख्याल नहीं होता और वो सीधे सेक्स करने पर सवार हो जाते हैं।

अधिकतर पुरुष सेक्स करने से पहले ही महिलाओं की मर्जी को भाप लेते हैं और उनसे पूछने तक की जरुरत नहीं समझते। जबकि सेक्स करने में दोनों की समान इच्छाएं और भावनाएं होनी चाहिए ताकि बेहतर सेक्स किया जा सके।

कई पुरुष बार-बार सेक्स करने की भावना रखते हैं। ऐसे में किसी भी महिला को इससे परेशानी हो सकती है। पुरुषों को इस बात का पूरा ध्यान रखना चाहिए। सिर्फ अपनी इच्छा के लिए बार-बार सेक्स न करें।

ज्यादातर मर्द शारीरिक सेक्स को प्रधानता देते हैं। सेक्स करने से पहले फोरप्ले भी बहुत जरूरी होता है। लेकिन मर्दों का ज्यादा ध्यान सिर्फ बॉडी सेक्स पर होता है।

SI News Today

Leave a Reply