Friday, April 19, 2024
18+कामसूत्रस्पाइसी बाइट्स

वीर्य के पतलेपन का रामबाण इलाज है यह चीज…

SI News Today
This is the sage treatment of semen thinness ...

आज के भागते-दौड़ते जीवन में हर इंसान शारीरिक तौर पर कमजोर हो रहा है। लड़कों की इस शारीरिक कमजोरी का असर उनकी मर्दानगी पर पड़ता है। इस शारीरिक कमजोरी और रोजाना खाने वाले फास्टफुड का सबसे ज्यादा प्रभाव पुरुषों के वीर्य पर पड़ता है। जिसके कारण पुरुषों को वीर्य के पतलेपन की ससमस्या होती है। ऐसे में पुरुष शर्म के कारण डॉक्टर के पास जा नहीं पाते और हकीमों के चक्कर लगाते रहते हैं। अगर आपको भी ऐसी ही समस्या है और आप भी शर्म के कारण किसी डॉक्टर के पास नहीं जा पा रहे हैं तो आज ही घर बैठे घी द्वारा अपनी समस्या का समाधान करें।

वाद ना पसंद होने के कारण कई लोग घी नहीं खाते। लड़कियां तो वजन बढ़ने के कारण घी नहीं खाती। लेकिन लड़कों द्वारा घी ना खाने का कारण आज तक समझ नहीं आया। जबकि एक चम्मच घी नामर्दी और नपुंसकता से जुड़ी हर तरह की समस्या का इलाज करता है। वीर्य के पतलेपन का तो घी रामबाण इलाज है।

घी इन बीमारियों का करता है इलाज
शीघ्र पतन
स्वपनदोष
काम वासना में कमी
काम की अनिच्छा
वीर्य का पतलापन
वीर्य के अन्य विकार
कमजोर स्पर्म

घी में होते हैं उपयोगी रसायन
माना जाता है की घी में कुछ जरूरी रसायन होते हैं जो जवानी को कायम रखने और बुढ़ापे को दूर रखने का काम करते हैं। इसकी पुष्टि वैज्ञानिकों ने भी की है। पुराने जमाने में बुजुर्गों का मानना था कि काली गाय का घी खाने से पुरुष कभी बूढ़ा नहीं होता। अब गाय काली हो या सफेद, घी तो घी होता है। इसलिए रोज सुबह-शाम एक चम्मच घी खाएं और जवान बने रहें। दरअसल गाय के घी में स्वर्ण छार पाए जाते हैं, जिसमे अदभुत औषधिय गुण होते है। जो की गाय के घी के अलावा किसी अन्य तरह के घी या मक्खन में नहीं रहते। गाय के घी से बेहतर कोई दूसरी चीज नहीं है।

वीर्य के पतलेपन में घी का ऐसे करे इस्तेमाल
गाय के घी से बल और वीर्य बढ़ता है और शारीरिक व मानसिक ताकत में भी इजाफा होता है। वीर्य के पतलेपन के लिए घी को मूसली के साथ इस्तेमाल करें। इसके लिए सबसे पहले सफेद मूसली का 250 ग्राम बारीक पिसा हुआ चूर्ण बना लें। अब इस मिश्रण को 2 लीटर दूध में मिलाकर खोया बना लें। फिर 250 ग्राम घी में डालकर इस खोए को भून लें। ठंडा हो जाने पर इसमें आधी किलो चीनी पीसकर मिलाएं। इस मिश्रण को सुबह – शाम 20 ग्राम खाने से काम शक्ति बढ़ती है और वीर्य गाढ़ा होता है।

SI News Today

Leave a Reply