Tuesday, April 16, 2024
featured

सुनील ग्रोवर और कीकू ने मिलाया हाथ, कपिल के बिना चलेगा गुलाटीज़ कॉमेडी क्लीनिक!

SI News Today

सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर ताला लगने की नौबत आती नजर आ रही है. सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर के शो से अलविदा कहने के बाद बॉ़लीवुड सेलिब्रिटीज ने भी ‘द कपिल शर्मा शो’ से किनारा करना शुरू कर दिया है. इन सबके बीच कपिल के लिए एक और बुरी खबर आई है. कपिल के एक और साथी ने सुनील ग्रोवर के साथ हाथ मिला लिया है. अब तक कपिल का समर्थन करने वाले कीकू शारदा भी अब सुनील ग्रोवर के साथ एक शो करने वाले हैं.

दरअसल, ये कोई टीवी शो नहीं है. शनिवार को सुनील ग्रोवर ने खुद सोशल मीडिया में अपने फैंस के साथ इस नए शो की जानकारी साझा की. दिल्ली में पहली अप्रैल को सुनील ग्रोवर लाइव स्टेज शो डॉ. मशहूर गुलाटीज़ कॉमेडी क्लीनिक कर रहे हैं. इस शो में नर्स बंपर यानि कीकू शारदा उनका साथ निभाने आ रही हैं.

गौरतलब है कि सुनील ग्रोवर के साथ चंदन प्रभाकर और अली असगर ने भी कपिल शर्मा का साथ छोड़ दिया था. इन कलाकारों के शो छोड़ने के बाद कपिल को राज श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी और सुनील पाल के साथ एक एपिसोड शूट करना पड़ा, लेकिन बाद में कथित रूप से इन कलाकारों ने भी कपिल के शो को ज्वाइन करने से मना कर दिया, जिसके चलते एक एपिसोड शूट नहीं हो सका. अब ऐसे में कीकू ने भी अगर साथ छोड़ा तो कपिल के लिए ये बड़ा नुकसान होगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नशे में धुत कपिल शर्मा ने फ्लाइट में साथी कलाकार सुनील ग्रोवर को ना केवल अपशब्द कहे, बल्कि उनके साथ मारपीट भी की. गवाह की मानें तो सफर के दौरान कपिल ने व्हिस्की की पूरी बॉटल पी रखी थी और वो काफी नशे में थे. इसके बाद जब कैबिन क्रू मेंबर्स ने कपिल की टीम (सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, किकू शारदा और अन्य) को फूड सर्व किया तो वो सभी खाना खाने लगेगुस्से से तमतमाए कपिल भड़क उठे और बोले- ‘जब मैंने खाना शुरू नहीं किया तो तुम लोगों ने कैसे ले लिया खाना?’ इसके बाद कपिल जोर-जोर से चिल्लाने लगे. इस वाकये से उनके को-स्टार्स इतना घबरा गए कि उन्होंने खाने की प्लेट क्रू मेंबर्स को लौटा दीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विद्या बालन अपनी फिल्म ‘बेगम जान’ के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में गई थीं. शो की शूटिंग के लिए विद्या को सेट पर छह घंटे तक इंतजार करना पड़ा. कपिल सेट पर पहुंचे ही नहीं थे. छह घंटे इंतजार के बाद भी जब कपिल सेट पर नहीं पहुंचे तो विद्या गुस्से में वहां से जाने लगीं. लेकिन, जैसे ही विद्या गाड़ी में बैठीं. कपिल का फोन आया और उन्होंने इतने लंबे इंतजार के लिए विद्या से माफी मांगी. इसके कुछ देर बाद कपिल सेट पर पहुंचे.

मीडिया में इन खबरों के आने के बाद पहले तो कपिल ने इस पर सफाई दी और इसके बाद सोशल मीडिया पर सुनील ग्रोवर से माफी भी मांगी. लेकिन कपिल के माफी मांगने के बाद सुनील ग्रोवर का दर्द छलक गया है. सुनील कपिल शर्मा के व्यवहार से काफी दुखी हुए और उन्होंने कपिल को बड़ी ही विनम्रता से यह सीख दी कि खुद को ‘गॉड’ न मानें. इंसान को इंसान समझें.

कपिल की इन हरकतों के बाद अब बॉलीवुड सितारों ने भी शो में आने से मना कर दिया है. इसकी वजह से कपिल को बुधवार को अपना शूट कैंसिल करना पड़ा.  बता दें कि हाल ही में कपिल ने मनोज वाजपेयी और तापसी पन्नू के साथ जो एपिसोड शूट किया, उसमें अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने भी आने से मना कर दिया था. खबरों की माने तो कपिल जिस तरह से सेलिब्रिटीज को ट्रीट करते हैं, उससे कई सितारे भी उनसे नाराज हो चुके हैं.

SI News Today

Leave a Reply