Friday, March 29, 2024
featuredदेश

मलेशियाई PM ने सुपरस्टार रजनीकांत से की मुलाकात

SI News Today

मलेशिया के प्रधानमंत्री नजीब रज्जाक और उनके परिवार के सदस्यों ने आज तमिल मेगास्टार रजनीकांत से उनके आवास पर मुलकात की है।

घंटों लंबी चली अनौपचारिक मुलाकात के दौरान उन लोगों ने मेगास्टार की फिल्म कबाली सहित कई अन्य बातों पर चर्चा की, इस फिल्म का बड़ा हिस्सा मलेशिया में शूट किया गया है।

रज्जाक से मुलाकात के बाद रजनीकांत ने संवाददाताओं को बताया यह सद्भावना मुलाकात थी। मैंने उन्हें चाय पर बुलाया था। मैं आभारी हूं कि उन्होंने मेरा निमंत्रण स्वीकार किया और चाय पर हमसे मुलाकात की। मैं उस देश में शूटिंग के दौरान प्रधानमंत्री से नहीं मिल पाया था क्योंकि वह अन्य कामों में व्यस्त थे।

मेगास्टार ने बताया कि मलेशिया में कबाली की शूटिंग के दौरान वहां के अधिकारियों ने काफी मदद की थी। प्रधानमंत्री और उनके परिवार के सदस्यों ने मुलाकात के दौरान कबाली के कुछ दृश्यों को भी देखा। मलेशिया के प्रधानमंत्री ने अभिनेता के साथ हुई बैठक को सौहार्दपूर्ण और मैत्रीपूर्ण बताया है।

प्रधानमंत्री ने ट्वीटर पर लिखा, रजनीकांत के साथ अभी ही सौहार्दपूर्ण भेंट हुई। उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा सुपरस्टार को कौन नहीं जानता है। निजी रूप से सुपस्टार से मिल कर खुशी हुई।

SI News Today

Leave a Reply