Friday, March 29, 2024
featured

बाहुबली-2 में ट्रिपल रोल में नजर आएंगे प्रभास

SI News Today

28 अप्रैल को प्रभास की फिल्म बाहुबली-2 रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का पहला हिस्सा दोबारा 7 अप्रैल को रिलीज किया गया। यह सब इस फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बनाए रखने के लिए किया जा रहा है। ताकि लोग बाहुबली-2 में होने वाले एक्शन से पहले पछली फिल्म बाहुबली:द बिगिनिंग की यादें ताजा कर लें। अब जबकि बाहुबली-2 की रिलीज भी करीब है। हम आपके लिए लेकर आए हैं फिल्म से जुड़े कुछ ऐसे फैक्ट्स जो शायद ही आपको याद हों।

शिवगामी का लुक: रानी मां शिवगामी बाहुबली:द बिगिनिंग की शुरुआत में ही मर जाती हैं। उन्हें लाल बॉर्डर वाली हरी साड़ी पहने दिखाया जाता है। बाहुबली-2 में वह उसी साड़ी में दिखाई देंगी। उन्हें छोटे से महेंद्र बाहुबली को प्रजा से मिलवाते दिखाया जाएगा। इत्तेफाक से पहली फिल्म के पोस्ट क्रेडिट सीन में शिवगामी को उसी साड़ी में देखा गया है कि वह दुखी होकर किसी को प्यार से छू रही हैं। हो सकता है यह अम्रेंद्र बाहुबली का मृत शरीर हो। इससे साफ है कि बाहुबली की मौत होती है। महेंद्र बाहुबली को उसी दिन युवराज घोषित किया जाता है और उसी दिन शिवगामी की मौत हो जाती है।

प्रभास ने इस फिल्म में ट्रिपल रोल किया है: जी हां अब तक सभी यही जानते हैं कि बाहुबली सीरीज में प्रभास ने पिता और बेटे का रोल किया है। लेकिन आपको बता दें कि वह इस फिल्म में दादा के रोल में भी नजर आने वाले हैं।

कटप्पा अम्रेंद्र बाहुबली को मारने के बाद महेंद्र बाहुली से मिले थे। कटप्पा अम्रेंद्र बाहुबली की पीठ पर वार करते हैं। पोस्ट क्रेडिट सीन में दिखाया गया है कि वह युद्ध से घायल हालत में खून से सने नजर आते हैं। फिर एक फ्लैशबैक सीन में दिखाया गया है कि जब कटप्पा महेंद्र बाहुबली से जब मिलता है तो वह घायल है। यह एक इशारा दे रहा है कि कटप्पा बाहुली को मारने के बाद उनके बेटे से मिले होंगे।

SI News Today

Leave a Reply