Wednesday, March 27, 2024
featuredदेश

गुजरात: भाजपा विधायक नीमाबेन आचार्य की गाड़ी पर पथराव, बाल-बाल बचीं

SI News Today

गुजरात के कच्छ जिले के लोरिया गांव में कुछ अज्ञात लोगों ने भुज से विधायक नीमाबेन आचार्य की गाड़ी पर पथराव किया। इस घटना में आचार्य को कोई चोट नहीं पहुंची लेकिन जिस गाड़ी में वह सफर कर रही थीं उसके शीशे टूट गये। उन्होंने बताया, ‘‘मैं ढोरी गांव से लौट रही थी जहां मैं कुछ विकास परियोजनाओं के उद्घाटन के लिये गयी थी, तभी वहां से लौटते समय लोरिया गांव में तीन-चार लोगों ने पथराव किया। मुझे और मेरे ड्राइवर को इस दौरान कोई नुकसान नहीं पहुंचा।”

उन्होंने कहा कि अब तक इस मामले की पुलिस से शिकायत नहीं कराई है। भुज से लौटने के बाद उन्होंने सर्किट हाउस में कच्छ भाजपा के अध्यक्ष केशुभाई पटेल समेत भाजपा नेताओं से मुलाकात की और बाद में दूसरी गाड़ी से मुंद्रा गांव के पास एक अन्य कार्यक्रम में शामिल होने के लिये रवाना हो गयीं। हमले के बाद नीमाबेन ने भाजपा कार्यकर्ताओं को इस बारे में बताया। लेकिन उनके आने से पहले ही पथराव करने वाले लोग मौके से फरार हो गए।

हमले के बारे में विधायक ने बताया कि उन्‍हें नहीं पता कि ऐसा किसने किया। आचार्य ने कहा, ”इसके पीछे की वजह  भी मुझे नहीं पता। लेकिन मुझे शक है कि उन्‍हें किसी ने ऐसा करने के लिए उकसाया है। मैं सार्वजनिक जीवन में हूं और हमारे कामों से सभी तो खुश होंगे नहीं। इस तरह की घटनाओं के लिए सार्वजनिक जीवन में तैयार रहना चाहिए।” भुज के बी डिवीजन के पुलिस इंस्‍पेक्‍टर वीके कोंध ने बताया कि अभी तक मामला दर्ज नहीं हुआ है। शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी। विधायक ने इस बारे में बताया कि वह पार्टी नेताओं से विचार-विमर्श के बाद इसका फैसला करेंगी। साथ ही कहा कि उनके अनुसार जिन्‍होंने हमला किया वे मासूम लोग हैं।

SI News Today

Leave a Reply