Friday, March 29, 2024
featuredदेश

ममता बनर्जी बोलीं- डर के मारे काजोल को सफाई देनी पड़ी कि वह गाय का मांस नहीं था, काजोल ने हटाया बीफ पार्टी का वीडियो,

SI News Today

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ‘गोमांस’ खाने के आरोपों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का निशाना बनीं बॉलीवुड के स्टार अभिनेत्री काजोल के संदर्भ में बुधवार को कहा कि स्थिति बेहद खतरनाक होती जा रही है और अब तो प्रख्यात कलाकारों को भी अपने खाने-पीने को लेकर सफाई देनी पड़ रही है। उत्तर दिनाजपुर जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ममता ने कहा कि अभिनेताओं और अभिनेत्रियों तक को सफाई देनी पड़ रही है, क्योंकि देश में भय का माहौल बन चुका है।

ममता ने कहा, “एक बेहद लोकप्रिय अभिनेत्री, मैं उनका नाम नहीं लेना चाहूंगी, जिन्होंने शाहरुख खान के साथ कई सफल फिल्में की हैं, उन्हें ट्विटर पर सफाई देनी पड़ी कि उन्होंने गाय का मांस नहीं बल्कि भैंस का मांस खाया। आखिर उन्हें यह सफाई क्यों देनी पड़ी?” तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने कहा, “उन्हें ऐसा इसलिए करना पड़ा क्योंकि देश में भय का माहौल बन चुका है। कुछ लोग दूसरों के खाने-पीने को भी नियंत्रित करना चाहते हैं। यह बहुत ही खतरनाक स्थिति है, किसी खतरे के संकेत की तरह।”

ममता बनर्जी ने कहा, “उस शख्स को फिर बाद में एक और ट्वीट करना पड़ा और कहना पड़ा कि मेरी टेबल पर जो मीट था वह बीफ नहीं था, वो भैंस का मांस था। उस शख्स को ऐसा क्यों कहना पड़ा। डर के कारण।” तृणमूल सूत्रों ने कहा कि इस तरह कि घटनाएं बताती हैं कि जब बड़े सितारों को भी धमकाया जा सकता है तो आम आदमी का क्या होगा। ममता बनर्जी जिस इलाके में यह जनसभा संबोधित कर रही थीं वहां आधी आबादी अल्पसंख्यकों की है। ममता ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “कुछ नेता बार बार दिल्ली से आ रहे हैं। उन्हें बंगाल और यहां की संस्कृति की कोई जनकारी नहीं है। वो सीपीएम के साथ गठजोड़ करके यहां तनाव पैदा करना चाहते हैं।”

SI News Today

Leave a Reply