Friday, March 29, 2024
featured

एस.एस.राजामौली से हुई हैं ये 4 गलतियां बाहुबली-2 में

SI News Today

डायरेक्टर एस.एस.राजामौली की फिल्म बाहुबली कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म की कहानी, ग्राफिक्स, कलाकारों की परफॉर्मेंस दर्शक हर चीज की तारीफ कर रहे हैं। लेकिन इस फिल्म में भी ऐसी कुछ चूक हुई हैं जिन्हें अनदेखा नहीं किया जा सकता। वैसे तो राजामौली की पूरी टीम की जबर्दस्त परफॉर्मेंस के सामने यह गलतियां छोटी हैं। लेकिन राजामौली जैसे मंझे हुए डायरेक्टर से लोग इस तरह की गलतियों की उम्मीद नहीं करते। अगर आपने फिल्म देख ली है या देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इस फिल्म की कुछ छोटी-छोटी गलतियों के बारे में भी जान लीजिए।
1- फिल्म की पहली गलती यह है कि बाहुबली-2 में अवंतिका यानी तमन्ना भाटिया को साइड लाइन किया गया है। बाहुबली: द बिगिनिंग में राजकुमारी अवंतिका का एक अहम किरदार था। वहीं फिल्म की दूसरी किश्त में अवंतिका को एक भी डायलॉग नहीं दिया गया है।
2- फिल्म की दूसरी गलती ये है कि डायरेक्टर साहब भल्लाल देव की पत्नी को ही दिखाना भूल गए हैं। बाहुबली: द बिगिनिंग में भल्लाल देव के बेटे को दिखाया गया था। लोगों को उम्मीद थी कि फिल्म के दूसरे हिस्से में भल्लाल देव की पत्नी को दिखाया जाएगा लेकिन फिल्म में भल्लाल देव की पत्नी का जिक्र दूर-दूर तक नहीं है।
3- बाहुबली-2 का सारा सस्पेंस ये था कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? लेकिन फिल्म की कहानी में बाहुबली को मारने में कटप्पा से ज्यादा हाथ देवसेना का था। देवसेना ने शिवगामी देवी के साथ बुरा व्यवहार किया। इसके बाद नाराज और गुस्से में तिलमिलाई शिवगामी बाहुबली को मारने का हुक्म देती है।

SI News Today

Leave a Reply