Thursday, March 28, 2024
featured

गावस्कर RCB की हार पर बोले- शक्ल अपनी आईने में देखें विराट!

SI News Today

आईपीएल 2017 में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु लगातार हार से जूझ रही है. विराट अपनी टीम को जीत के लिए प्रेरित नहीं कर पा रहे हैं. शुक्रवार के मैच में भी विराट अच्छा प्रदर्शन करने में नाकामयाब रहे. उनकी टीम 138/6 के स्कोर का पीछा करने के बावजूद किंग्स इलेवन पंजाब से 19 रन से हार गई थी.इस सीजन में चोट के बाद वापसी कर रहे विराट कोहली के बड़ा स्कोर बनाने से ज्यादा उनके आउट होने से सुनील गावस्कर परेशान है.

विराट पर भड़के गावस्कर
पिछले कुछ मैचों में कोहली के प्रदर्शन से पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर नाखुश हैं. जिसके बाद गावस्कर ने यहां तक कह दिया कि उनको अपनी शक्ल आईने में देख लेनी चाहिए. गावस्कर की मानें तो कोहली ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ ईडन गार्डन में जो शॉट खेला वो किसी मायने में अच्छा शॉट नहीं था. इसके अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेला गया शॉट भी अच्छा नहीं था. गावस्कर ने ये बातें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच के बाद कहीं.

हार के बाद विराट ने नहीं दिया किसी को दोष
विराट कोहली ने शुक्रवार को किंग्स इलेवन पंजाब से मिली हार के बाद किसी को दोष देने से इंकार करते हुए कहा, कि उन्हें समझ में ही नहीं आ रहा गलती आखिर कहां हो रही है. बारह में से नौ मैच हार चुकी आरसीबी के कप्तान ने कहा, “यह निराशाजनक है. इस तरह के मैचों में क्या कहूं, समझ में नहीं आता. हम जितनी भी कोशिश कर रहे हैं, कुछ नहीं हो पा रहा. पूरी टीम सकारात्मक रहने की कोशिश कर रही है लेकिन बड़े स्कोर नहीं बन रहे है.

SI News Today

Leave a Reply