Friday, April 26, 2024
featuredदेश

बुलंदशहर:व-जेहाद केस में आया नया मोड़,लड़की के खुलासे से लड़का पहुंचा जेल..

SI News Today

बुलंदशहर लव जेहाद मामले में नया मोड़ आ गया है. लड़की ने कथित प्रेमी पर अगवा कर रेप करने का आरोप लगाया है. पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने उस लड़के को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. लव जेहाद के इसी मामले में एक बुजुर्ग की हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने हत्या कर दी थी.

सनसनीखेज आरोप लगाने वाली बुलंदशहर की लड़की की खोज में यूपी पुलिस ने दिन रात एक कर दी थी. इसी लड़की को अगवा करने के आरोप में जमकर बवाल हुआ था. लव जेहाद के इसी आरोप में 3 मई को एक बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. आरोप हिंदू युवा वाहिनी के 5-6 कार्यकर्ताओं पर लगा है, जिसमें से तीन गिरफ्तार भी हो चुके हैं.

जब पीड़ित लड़की को उसके कथित प्रेमी के साथ पुलिस ने पकड़ा तो साजिश ने नया मोड़ ले लिया. दोनों को हरियाणा के पलवल से 4 मई को पुलिस ने पकड़ा. लड़की के मुताबिक 27 अप्रैल की शाम युसूफ नाम के लड़के ने उसे अगवा किया, अब लड़की जो सच बयां कर रही है उसके मुताबिक युसूफ उसे नाम बदलकर धोखा दे रहा था, वो अपने को विजय बताता था और नाम बदलकर ही इस लड़की को दे रहा था सबसे बड़ा धोखा. अब पीड़ित अपने घर-परिवार के साथ सुकून के पल बीताना चाहती है.

पुलिस के सामने लड़की ने जो आपबीती सुनाई है, वो युसूफ नाम के युवक की पूरी करतूत का खुलासा कर रही है. पुलिस ने धारा 164 के तहत कोर्ट में भी लड़की का बयान दर्ज कराया, जिसमें उसने बताया कि युसूफ उसके भाई की हत्या की धमकी देकर हैवानियत करता था. इसी के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप, अपहरण जैसी नई धाराओं में भी केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने लड़की को उसके घरवालों के हवाले कर दिया है. लेकिन बुजुर्ग की हत्या के मामले में अभी भी कई आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश जारी है.

SI News Today

Leave a Reply