Thursday, March 28, 2024
featuredदिल्ली

मोबाइल चुरा कर भाग रहे बदमाश को किशोरी ने पकड़ा,पुलिस ने किया सम्मानित

SI News Today

दिल्ली में एक बदमाश को उस वक्त मुंह की खानी पड़ी, जब दसवीं की एक छात्रा ने मोबाइल लूटकर भाग रहे एक बदमाश को उसका पीछा कर पकड़ लिया. पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इसके बाद बदमाश को पकड़ने वाली बहादुर छात्रा को पुलिस ने सम्मानित भी किया.

मामला पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके का है. जहां 16 वर्षीय किशोरी सिमरन अपनी मां के साथ दुकान से लौट रही थी. तभी कुछ दूर चलने पर पीछे से एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन युवक आए और सिमरन को धक्का देकर उसका मोबाइल फोन छीन लिया और फिर भागने लगे. तभी सिमरन ने बदमाशों का पीछा किया और शोर मचाने लगी.

भीड़ होने की वजह से बदमाशों की बाइक की स्पीड धीमी हो गई. जिसका फायदा उठाकर सिमरन ने बाइक पर पीछे बैठे एक आरोपी की टांग पकड़ कर उसे खींच लिया, जिससे वह गिर पड़ा. लोगों की मदद से एक युवक को दबोच लिया गया जबकि दो बदमाश वहां से भागने में कामयाब हो गए.

सिमरन की बहदुरी पर उसके चाचा ने कहा कि उनको अपनी भतीजी पर गर्व है. वे चाहते हैं कि सभी लड़कियां उनकी भतीजी की तरह बनकर इसी तरह बहादुरी दिखाएं और बदमाशों का डटकर मुकाबला करें. पूर्वी दिल्ली के उपायुक्त ओमवीर सिंह ने बहादुर किशोरी सिमरन को एक हजार की नगदी और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया.

SI News Today

Leave a Reply