Friday, April 19, 2024
featured

चोरी के शक से दस वर्षीय बच्चे को गंग नहर में फेका

SI News Today

दो हजार रुपए की चोरी के शक में दो युवकों ने दस वर्षीय बच्चे को सरधना के पास गंग नहर में फेंक दिया। मौके पर उपस्थित कुछ लोगो ने यह हादसा होते देखा तो शोर मचा दिया। जिसके बाद दोनों युवक अपनी मोटरसाइकिल छोड़कर वहां से भाग निकले। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची सरधना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
सरधना सर्किल आफिसर सीपी सिंह का कहना है कि बच्चे की तलाश में पीएसी के गोताखोर लगे हुए हैं। परिजनों लारा दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उधर थाना सरधना प्रभारी मनोज कुमार मिश्रा का कहना है कि इस मामले में दो युवकों को नामजद किया गया है।

भामौरी गांव में मुकेश अपने परिवार के साथ रहता है। उसके चार बच्चे हैं, सबसे छोटे बेटे लकी को मुकेश के घर के पास रहने वाले कुलदीप व मोनू लकी को अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाकर अटेरना गंगनहर पुल के पास पहुंचे। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक इन दोंनो युवकों ने लकी को पुल के नीचे लटका दिया, जिस पर लकी जोर-जोर से चिल्लाने लगा। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर पास में मौजूद लोग पुल के पास पहुंच गए। लोगों ने जब कुलदीप व मोनू से लकी को पुल से नीचे लटकाने का कारण पूछा तो दोनों ने यह कहकर बात को रफा-दफा करने की कोशिश की कि इसने घर में चोरी कर ली है। जिसकी वजह से इसको डराने के लिए हम यहां लाए हैं। बल्कि कुलदीप ने तो अपने आपको लकी का पिता बताया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे लोग इधर उधर हो गए। जिसके बाद कुलदीप व मोनू बच्चे को गंग नहर के किनारे ले गए। वहां जाकर दोनों युवकों ने लकी के साथ मारपीट की तथा कुछ देर बाद ही दोनों युवकों ने लकी को गंगनहर में फेंक दिया। कुछ ही देर में लकी पानी में समा गया।

लकी को डूबता देख आसपास मौजूद लोगों ने शोर मचा दिया। जिसके बाद कुलदीप व मोनू अपनी मोटरसाइकिल लेकर भागने लगे। मौजूद लोगों ने जब उन्हें घेरकर रोकने का प्रयास किया तो दोनों युवक अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को बच्चे की तलाश में लगा दिया। लेकिन अभी तक बच्चे का कोई पता नहीं चल सका। लकी के बड़े भाई दीपांशु का कहना है कि लकी जब घर के बाहर खेल रहा था तभी कुलदीप और मोनू अपनी बाइक पर बैठाकर उसको ले गए थे।

SI News Today

Leave a Reply