Saturday, April 20, 2024
featuredदेश

दूल्हे की गोली मारकर हत्या, जयमाल के बाद हुआ हदशा

SI News Today

बिहार के भोजपुर जिले में सुधीर नाम का एक शख्स अपनी शादी के दिन खुशियों के लम्हों को अपनी यादों में सहेज रहा था. जयमाला हुई और फिर उसके कुछ ही देर बाद सुधीर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस कत्ल की इस गुत्थी को सुलझाने में जुटी है.

मृतक सुधीर उत्तरदाहा गांव का रहने वाला था. शनिवार को सुधीर की शादी थी. वह अपनी बारात लेकर पालीपुर गांव आया था. सब कुछ ठीक चल रहा था. जयमाला के वक्त दोनों ने एक-दूसरे को माला पहनाई. चारों ओर खुशियां रंग बिखेरे हुई थीं. जयमाला के बाद सुधीर अपने दोस्तों के साथ जनमासे की ओर आगे बढ़ा.

उसी दौरान गोली चलने की आवाज आई. गोली सुधीर की पीठ पर लगी और वह वहीं गिर पड़ा. आनन-फानन में सुधीर को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सुधीर अपने माता-पिता की इकलौती संतान था. सुधीर के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है.

पुलिस ने शादी की वीडियो रिकॉर्डिंग जब्त कर ली लेकिन उसमें भी पुलिस को कातिल का कोई सुराग नहीं मिला. पुलिस ने इसे प्रेम-प्रसंग का मामला मानते हुए दुल्हन का फोन अपने कब्जे में ले लिया है. सूत्रों की मानें तो शादी के दिन सुधीर के साथ उसके दो दोस्त देखे गए थे. वारदात के बाद से दोनों फरार हैं.

फिलहाल पुलिस दोनों की तलाश में जुटी है. वहीं सुधीर के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. लड़की भी घटना के बाद से बेसुध पड़ी है और अपने भाग्य को कोस रही है. सुधीर की हत्या परिजनों और गांववालों के लिए एक रहस्य बनी हुई है. बहरहाल पुलिस ने पीड़ित परिजनों को जल्द हत्यारों की गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया है.

SI News Today

Leave a Reply