Friday, March 29, 2024
featuredदेश

दूल्हे ने सजाई मोर जैसी कार,दबंगों ने जमकर की जमकर पिटाई

SI News Today

मध्य प्रदेश में एक दलित दूल्हे ने अपनी कार को मोर की तरह दिखने वाले शेप में क्या सजाया, उसके ऊपर शामत आ गई. कार देखकर भड़के दबंगों ने दूल्हे सहित 7 बारातियों की जमकर पिटाई की. दबंगों ने शादी की वीडियोग्राफी कर रहे कैमरामैन का कैमरा भी तोड़ दिया.

छतरपुर के ओरछा रोड थाना प्रभारी रामेश्वर दयाल ने बताया कि महाराजपुर निवासी बाबूलाल बंसल के बेटे प्रकाश की शादी प्रियंका के साथ तय हुई. गुरुवार को बारात जा रही थी. प्रकाश की कार को मोर के लुक में सजाया गया था. तभी गांव के कुछ दबंगों ने बारात रूकवाई.

बारातियों ने जब इसका विरोध किया तो अरविन्द सिंह, अखंड सिंह, पिन्टू विश्वकर्मा और पृथ्वी सिंह ने इनके साथ मारपीट शुरू कर दी. मारपीट में दूल्हे सहित 7 बाराती मामूली रूप से घायल हो गए. दबंगों ने शादी की वीडियोग्राफी कर रहे कैमरामैन से उसका कैमरा छीनकर तोड़ दिया.

थाना प्रभारी दयाल ने बताया, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एक आरोपी पृथ्वी सिंह को गिरफ्तार कर लिया. तीनों अन्य आरोपी अभी फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है. आरोपियों के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट की धारा 341, 294, 323, 427 एवं 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

SI News Today

Leave a Reply