Friday, April 19, 2024
Uncategorized

करीना कपूर के तैमूर और अपने बच्चों यश और रूही को लेकर एक खास प्लान बना रहे हैं करण जौहर

SI News Today

पेटर्निटी लीव के बाद काम पर लौटे करण जौहर ने अपने और करीना कपूर के बेटे तैमूर को लेकर एक मजेदार प्लानिंग कर रहे हैं। अरे नहीं वह इन तीनों को साथ बॉलीवुड में लॉन्च करने की प्लानिंग नहीं बल्कि साथ-साथ एक हॉलिडे प्लान कर रहे हैं। हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान करण ने अपनी इस प्लानिंग के बारे में बात की।

इस बातचीत में करण ने बताया कि बच्चों से दूर रहना बेहद मुश्किल है। उन्होंने बताया कि वो और करीना कपूर खान मिलकर एक हॉलिडे प्लान कर रहे हैं। करीना ने 20 दिसंबर 2016 को बेटे तैमूर को जन्म दिया था।

करण ने कहा, जिस वक्त रूही और यश पैदा हुए मैं समझ चुका था कि अब मेरी प्रोफेशनल लाइफ बैकसीट पर आ जाएगी और अब जब कि बच्चे घर पर हैं ऐसे में उनसे दूर रहना मुश्किल होता है। मैंने फैसला ले लिया है कि जैसे ही बड़े होंगे इससे पहले कि वो स्कूल जाना शुरू करें मैं उन्हें ऑफिस लेकर आउंगा। मैं चाहता हूं कि मेरे ऑफिस में सब लोग उन्हें जानें। इसके लिए मैंने ऑफिस में क्रेच बनाना शुरू कर दिया है। यह डिज्नीलैंड की तरह होगा।

करण जौहर ने अपने घर में बच्चों के लिए एक खास नर्सरी तैयार करवाई थी। यह नर्सरी करण जौहर की करीबी दोस्त गौरी खान ने डिजाइन की थी। बता दें कि गौरी करण जौहर के करीबी दोस्तों में से एक हैं। जिन्हें करण के सरोगेसी के जरिए पिता बनने के फैसले के बारे में पता था। करण के ट्विन्स 7 फरवरी को पैदा हुए थे। करीब 5 दिन NICU में रहने के बाद बच्चे घर लेजाए

SI News Today

Leave a Reply