Friday, April 19, 2024
देश

जुर्म की चिंता को छोड़ कर पुलिसवालो ने जमकर किया डांस

SI News Today

राजस्थान के भरतपुर का मेवात क्षेत्र आपराधिक गतिविधियों को लेकर कुख्यात माना जाता है. यहां अपराधी क्यों बेकाबू हैं, इसकी बानगी यहां देखने को मिली. रविवार सुबह एक मैरिज होम में डांस कार्यक्रम का उद्घाटन करने के लिए कामा थाने के प्रभारी राकेश यादव को आमंत्रित किया गया था. बताया जाता है कि यहां अश्लील गानों पर लड़कियों ने डांस किया तो पुलिस वालों ने भी उनके साथ जमकर ठुमके लगाए.

इस कार्यक्रम में कैमरा या मोबाइल ले जाने की इजाजत किसी को नहीं दी गई थी. थाना प्रभारी और बाकी पुलिस वालों ने हद तब की जब रात को थाने में भी जमकर तेज धुनों पर डांस किया. लगता है कि उन के सिर से सुबह के कार्यक्रम का खुमार रात तक नहीं उतरा था. अब यहां सवाल उठता है कि जिस क्षेत्र में थाना प्रभारी और पुलिस वालों का रवैया इस तरह का हो तो वहां अपराधों पर नकेल लगे भी तो लगे कैसे.

अश्लील डांस और गानों के कार्यक्रम के विरोध में हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली और तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा. उन्होंने चेतावनी दी है कि इस कार्यक्रम को नहीं रोके जाने पर और बड़ा विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. मेवात क्षेत्र में अपराध का ग्राफ ऊंचा होने की वजह से लोग दिन में भी खुद को सुरक्षित नहीं समझते हैं. वहीं थाने में पुलिस वालों का मस्ती में डांस करना खुद ही सारी कहानी बयां कर देता है.

SI News Today

Leave a Reply