Friday, March 29, 2024
Uncategorized

ट्यूबलाइट पर भरी पड़ा बाहुबली, सलमान के टीजर को चार दिन में डेढ़ करोड़ व्यूज भी नहीं मिले

SI News Today

बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान से बड़ा “दबंग” शायद कोई नहीं है लेकिन अब हिन्दी फिल्मों के “बजरंगी भाईजान” का पाला ऐसे बाहुबली से पड़ गया है जो उन्हें हर मैदान में चित्त करता जा रहा है। कमायी के मामले में सभी हिन्दी फिल्मों को पछाड़ चुकी बाहुबली से सलमान खान को एक और मार पड़ी है। 15 मार्च को रिलीज हुए बाहुबली-2 के ट्रेलर को अब तक पांच करोड़ 90 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं चार मई को रिलीज हुए सलमान खान की आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट के टीजर को अब तक एक करोड़ तीस लाख से अधिक लोगों ने देखा है। ट्यूबलाइट 23 जून को ईद पर रिलीज होने वाली है।

आप सोच रहे होंगे कि डेढ़ महीने पुराने ट्रेलरी की कुछ दिन पहले रिलीज हुए टीजर से तुलना नाइंसाफी है? तो हम आपको बता दें कि बाहुबली 2 के हिंदी ट्रेलर को पहले पांच दिन में ढाई करोड़ से अधिक बार देखा गया था। बाहुबली-2 हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज हुई है और सभी भाषाओं में इसे जरबदस्त कामयाबी मिली है। अगर सभी भाषाओं में बाहुबली-2 के व्यूज मिला दिए जाएं तो ‘ट्यूबलाइट’ कहीं भी नहीं टिकेगी।

अगर आपको लग रहा है कि एक फिल्म के ट्रेलर की तुलना दूसरी फिल्म के टीजर से करना सही नहीं तो आपको बता दें कि सलमान की ट्यूबलाइट का टीजर नाम का ही टीजर है। ट्यूबलाइट का टीजर दो मिनट सात सेकेंड का है। बाहुबली-2 का ट्रेलर दो मिनट 24 सेकेंड का। यानी दोनों के बीच केवल 14 सेकेंड का अंतर है। इसलिए दोनों के बीच तुलना निराधार नहीं है।

अगर आपको फिर भी लग रहा है कि सलमान के टीजर की तुलना बाहुबली के ट्रेलर से नहीं करनी चाहिए तो आप पिछले साल आई सलमान की फिल्म सुल्तान के ट्रेलर से बाहुबली-2 के ट्रेलर की तुलना कर सकते हैं। 24 मई 2016 को रिलीज किए गए सुल्तान के ट्रेलर को आज तक तीन करोड़ 60 लाख से अधिक बार देखा गया है। यानी “सुल्तान” भी बाहुबली-2 से न केवल कमायी बल्कि यूट्यूबर पर लोकप्रियता के मामले में पीछे है।

SI News Today

Leave a Reply