Thursday, April 18, 2024
Uncategorized

सोनू निगम- अनुपम को मुझ पर प्यार आ गया क्योंकि अभी तक वो ही अकेले टकले थे

SI News Today

गायक सोनू निगम शनिवार (पांच मई) को प्रसारित हुए टीवी कार्यक्रम आप की अदालत में अजान विवाद के बाद पहली बार  मीडिया से विस्तार से सवालों के जवाब दे रहे थे। कार्यक्रम के होस्ट रजत शर्मा ने उनसे पूछा कि अभिनेता अनुपम खेर ने विवाद के दौरान उनका समर्थन करते हुए कहा था कि “बंदे में है दम, जय सोनू निगम।” इस पर सोनू निगम ने कहा, “अनुपम जी को मुझ पर प्यार आ गया क्योंकि अभी तक वही अकेले टकले थे अब मैं भी हो गया।”

आप की अदालत में सोनू निगम पर आरोप लगाया गया कि वो बेकार के विवाद खड़े करते हैं? इस पर सोनू निगम ने कहा, “जिस इंसान ने ताजिंदगी मोहम्मद रफी साहब को अपना म्यूजिकल फादर माना हो, जिस इंसान ने एक चेले के रूप में उस्ताद गुलाम मुस्तफा खां और उस्ताद मोहम्मद ताहिर जी से सीखा हो, और वो गुरु भी पिता समान ही होता है…जिसके ड्राइवर का नाम पहले मुज्मीन और रेहान है…जिसके ट्रेलर का नाम नासिर था अब इरफान है,,,बेस्ट फ्रेंड का नाम साजिद है.. जिसने ये बाल काटे हैं उसका नाम आलिम है…उस इंसान को अपने सेकुलर स्टेट ऑफ माइंड को प्रूफ करने की जरूरत नहीं पड़नी चाहिए।”

जब होस्ट रजत शर्मा ने निगम ने अजान को गुंडागर्दी कहने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, “आपके लिए लाड-प्यार होगा लेकिन मेरे लिए ये गुंडागर्दी ही है।” निगम ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का आदेश है जो 2013 से लागू है कि तय समय के बाद आप शोर नहीं कर सकते। सोनू निगम पर आरोप लगाया गया कि केंद्र और महाराष्ट्र में भाजपा की सरकार है इसलिए उन्हें प्रभावित करने के लिए ये बयान दिया गया है। सोनू ने जवाब में कहा कि ये मेरा विचार था जिसे मैंने ट्विटर पर व्यक्ति किया। यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ की तारीफ पर कहा कि वो जो मीडिया में देख रहे थे उस पर कमेंट कर रहे थे।

SI News Today

Leave a Reply