Friday, March 29, 2024
featuredदिल्ली

बीजेपी कार्यकर्ता कर रहे विरोध-प्रदर्शन केजरीवाल के आवास पर, विरोध-प्रदर्शन रोकने के लिए की गई पानी की बौछार

SI News Today

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर बीजेपी कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं। कार्यकर्ताअों ने केजरीवाल के घर के बाहर लगे पुलिस बेरिकेट्स को तोड़कर उनके घर में घुसने का प्रयास किया। इसमें बीजेपी की महिला कार्यकर्ता भी शामिल हैं। प्रदर्शनकारियों ने केजरीवाल के घर के बाहर हाथों में बीजेपी के झंडे लेकर नारेबाजी भी की। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए उनपर पानी की बौछार भी की। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि उन्हें रोकने के लिए उनपर दिल्ली सरकार ने सीवरेज वाटर का प्रयोग किया। एक टीवी चैनल पर एक प्रदर्शनकारी ने बताया कि पानी का प्रेशर इतना तेज था कि उससे उसके चेहरे पर चोट आई है।

गौरतलब है कि कपिल मिश्रा को शनिवार शाम अचानक मंत्री पद से हटा दिया गया था। सरकार ने कहा था कि सही कामकाज नहीं होने की वजह से मंत्री को हटाया गया। उधर, कपिल ने दावा किया कि टैंकर घोटाले में कुछ लोगों को बचाने के लिए उन पर कार्रवाई की गई। उन्होंने रविवार को यह आरोप लगाकर सनसनी मचा दी कि उनकी आंखों के सामने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ रुपये नकद लिए। मनीष सिसोदिया समेत सभी नेताओं ने कपिल के आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

कपिल मिश्रा के आरोपों का जवाब देते हुए सोमवार को आप नेता संजय सिंह केंद्र सरकार पर जमकर बरसे थे। उन्होंने कपिल मिश्रा पर भी बीजेपी की भाषा बोलने का आरोप लगाया था। वहीं स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने भी आरोपों पर सफाई दी थी। उन्होंने अपनी सफाई में कहा था कि शुक्रवार को वह केजरीवाल के घर गए ही नहीं गए थे। जैन ने ऐलान किया है कि वो कपिल मिश्रा के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाएंगे। उनका कहना था कि कपिल मिश्रा मानसिक संतुलन खो चुके हैं और निराधार आरोप लगा रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply