Tuesday, April 16, 2024
featuredदेश

एयरसेल दे रहा 76 रुपये में 1जीबी 3जी डेटा

SI News Today

मोबाइल नेटवर्क कंपनी एयरसेल अपने ग्राहकों के लिए एक नया ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत कंपनी 76 रुपये में 1जीबी 3जी डेटा दे रही है। इसकी वैधता 10 दिन होगी। यह ऑफर खास 3जी यूजर्स के लिए है। यह ऑफर केवल एयरसेल के ऐप पर ही उपलब्ध है। मतलब इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपके पास एयरसेल का ऐप होना जरूरी है। इसके अलावा कंपनी 50 रुपये या उससे ज्यादा के रिचार्ज पर 100 एमबी डेटा मुफ्त दे रही है। यह ऑफर भी सिर्फ एयरसेल ऐप यूजर्स के लिए ही है। कंपनी एयरसेल ऐप डाउनलोड करने पर 100 एमबी 3जी डेटा फ्री में दे रही है। इसके अलावा 86 रुपये के रिचार्ज पर फुल टॉकटाइम और 100 एमबी 3जी डेटा मिल रहा है। एयरसेल ने पिछले महीने ग्राहकों के लिए फ्री इनकमिंग कॉल्स की घोषणा की थी। कंपनी के आधिकारिक एेप को Aircel’s app – Aircel App-Recharge & BillPay को गूगल प्ले स्टोर या एेप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है।

रिलायंस जियो के आने के बाद से टेलिकॉम सेक्टर में कम्पटीशन बेहद बढ़ गया है। इसी के चलते एयरसेल, एयरटेल, आईडिया और वोडाफोन जैसी कंपनियां भी कई सस्ते और आकर्षक प्लान पेश कर रही हैं। इससे पहले कंपनी ने अपने एक डेटा प्लान की कीमत में कटौती की थी। एयरसेल ने अपने ग्राहकों को महज 24 रुपये में 1 जीबी 3जी डेटा देने की घोषणा की थी। ये ऑफर फिलहाल बिहार, झारखंड, पंजाब, जम्मू कश्मीर, चेन्नई, कर्नाटक, आंधप्रदेश, ओडिशा, कोलकाता और नॉर्थ ईस्ट के ग्राहकों के लिए जारी किया गया है। हालांकि, इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को पहले 329 रुपये का रिचार्ज कराना होगा, जिसमें उन्हें 28 दिन की वैधता के साथ 2जीबी 3जी डेटा दिया जाएगा। जैसे ही यह डेटा खत्म होगा, ग्राहक 24 रुपये का रिचार्ज कराकर 1जीबी 3जी डेटा पा सकते हैं।

अभी कुछ महीने पहले ही एयरसेल ने बाजार में अपने यूजर्स के लिए एयरसेल गुडनाइट ऑफर पेश किया था। इस ऑफर के तहत यूजर्स को सुबह 3 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक के लिए 500 एमबी फ्री इंटरनेट मिल रहा है। यह सेवा फ्री है और इसके लिए यूजर्स को किसी भी तरह का भुगतान करने की जरुरत नहीं है। यह ऑफर सिर्फ प्रीपेड यूजर्स के लिए ही है।

SI News Today

Leave a Reply