Friday, March 29, 2024
featured

‘ये हैं मोहब्बतें’ से पॉपुलर हुए टीवी एक्टर नील मोटवानी जाखि हो गए शूटिंग के दौरान

SI News Today

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले चर्चित धारावाहिक “ये हैं मोहब्बतें” में नील पाठक का किरदार निभाने वाले नील मोटवानी &TV के शो “वारिस” के सेट पर शूटिंग के दौरान जख्मी हो गए। हुआ कुछ यूं कि शूटिंग के दौरान एक सीन के लिए नील के बालों को गीला करने की जरूरत थी। प्रोडक्शन टीम से जुड़े हुए मेंबर ने जल्दी में बजाय पानी के थिनर हाथ में ले लिया और नील के चेहरे पर सिर पर डाल दिया। केमिकल असर तुरंत ही नील पर होने लगा। नील के जलन होने लगी और वो दर्द से परेशान हो गए। घटना से डरी हुई प्रोडक्शन टीम उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर गई। दुर्घटना के बाद नील के चेहरे पर जलने के घाव हो गए थे।

दुर्घटना के बाद नील को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। वारिस में नील के साथ आरती सिंह और वीरा फेम फरनाज शेट्टी भी नजर आ रही हैं। अंग्रेजी मनोरंजन वेबसाइट टेलीचक्कर के अनुसार ये हादसा 9 मई को हुआ जब नील की वारिस की शूटिंग कर रहे थे। नील टीवी शो ये हैं मोहब्बतें में अपने किरदार एडवोकेट नील पाठक के किरदार से दर्शकों के बीच मशहूर हुए थे। इस समय वो वारिस में राज बाजवा/राजवीर के किरदार में हैं। नील इससे पहले कलर्स के शो बेइंतेहा, लाइफ ओके के शो बहू हमारी रजनीकांत में भी नजर आ चुके हैं। वारिस 2016 से प्रसारित होना चालू हुआ था। ये एक ड्रामा थ्रिलर शो है। इसकी कहानी इरफान खान अभिनीत फिल्म किस्सा की तरह है बस इसमें पिता के बजाय एक मां अपनी बेटी को बेटे की तरह पालती है।

सीरियल के बारे में बता दें कि वारिस एक ड्रामा थ्रिलर सीरियल है जिसके अब तक तकरीबन 183 एपिसोड प्रसारित किए जा चुके हैं। शो का पहला एपिसोड 16 मई 2016 को प्रसारित किया गया था। शो में आरती सिंह, फरनाज शेट्टी, नील मोटवानी, आनंद सूर्यवंशी और जसवीर कौर अहम भूमिकाओं में हैं।

SI News Today

Leave a Reply