Thursday, March 28, 2024
featured

लाइव कॉन्सर्ट के बीच में जस्टिन बीबर को फैंस से मांगनी पड़ी माफी

SI News Today

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि जस्टिन बीबर सच में एक स्टार हैं। मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में 10 मई को उन्होंने अपना भारत में पहला लाइव किया। उन्हें सुनने के लिए 45,000 लोग स्टेडियम में मौजूद थे। इससे पहले भारत पहुंचने के बाद वो कुछ गरीब बच्चों से मिले और उनके साथ बातचीत की थी। इसका वीडियो उनके फैंस ने ट्विटर पर शेयर किया था। जिसमें सिंगर काफी विनम्र नजर आ रहे थे। उन्होंने बच्चों के साथ काफी एंज्यॉय किया। लेकिन कॉन्सर्ट से एक बात साफ हो गई कि पॉप स्टार अपनी गलती के लिए माफी मांगने से भी पीछे नहीं हटते हैं।

लाइव के दौरान एक घटना ऐसी हुई जिसकी वजह से जस्टिन ने फैंस से तुरंत माफी मांगी। रात को 8 बजे सिंगर ने अपने कॉन्सर्ट की शुरुआत की थी। उन्होंने Mark Your Words गाने के साथ परफॉर्मेंस शुरू की। इसके बाद गायक ने अपना गिटार निकाला और फैंस के लिए उसे बजाना चाहा। लेकिन जैसे ही उन्होंने गिटार की तारों पर अपनी अंगुलियां रखी, सभी को चौंकाते हुए उससे जो धुन निकली वो म्यूजिकल या सुरीली नहीं थी। इसके बाद जस्टिन ने माइक लिया और फैंस से माफी मांगी। उन्होंने कहा नमी की वजह से उनका गिटार खराब हो गया है। हुआ ना यह स्वीट जेस्चर। इससे पहले कॉन्सर्ट में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए बेबी के सिंगर ने कहा- मैं यहां आकर गौरान्वित हूं। आज की रात आप लोगों की जिंदगी की बेस्ट रात होगी। मैं जितने भी लोगों से मिला हूं उनमें आप सभी कूल हैं।

मालूम हो कि आम लोगों के अलावा बॉलीवुड और टीवी एक्टर्स भी जस्टिन के कॉन्सर्ट में पहुंचे थे। कई बॉलीवुड स्टार ने इस कॉन्सर्ट के दौरान तस्वीरें क्लिक कर सोशल मीडिया पर शेयर की लेकिन एक्ट्रेस सोनली बेंद्रे ने जस्टिन के इस कॉन्सर्ट को टाइम वेस्ट बताया। सोनाली बेंद्रे भी अपने बच्चों को लेकर जस्टिन के कॉन्सर्ट में पहुंची थी लेकिन इस कॉन्सर्ट से वह निराश होकर लौटीं। उन्होंने टिृवटर पर ट्वीट कर अपनी निराशा जाहिर की।

सोनाली से मिले नेगटिव रिस्पॉस के बाद शॉ के आॅर्गनाइजर एंड्रे टीमिन्स ने सोनाली को उनकी प्रति​क्रिया के लिए शुक्रिया किया। सोनाली के अलावा ​एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर भी कॉन्सर्ट में पहुंचने के पांच मिनट बाद ही वहां से चले गए थे।

SI News Today

Leave a Reply