Thursday, March 28, 2024
featured

हूबहू जस्टिन बीबर की तरह दिखते हैं सचिन तेंदुलकर के बेटे

SI News Today

क्या आपको पता है कि हमारे एक सेलिब्रिटी का बेटा बिल्कुल जस्टिन बीबर की तरह दिखता है। हम आपसे बिल्कुल भी मजाक नहीं कर रहे हैं। यह एकदम सच है। यह कोई और नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेटर सचिंन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर हैं। बीबर और सचिन के बेटे के बीच तुलना नई नहीं है। जिस दिन से जस्टिन बीबर भारत पहुंचे उसी दिन से लोग सोशल मीडिया पर दोनों के बीच जारी समानताओं को लेकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं। इन फोटोज को देखने के बाद आप इस बात से सहमत जरूर होंगे।

ट्विटर पर एक यूजर ने अर्जुन और बीबर की फोटो का कोलाज बनाकर ट्विटर पर शेयर किया और उसे कैप्शन दिया- अर्जुन तेंदुलकर- जस्टिन बीबर। दूसरे यूजर ने अपने पिता के साथ अर्जुन की फोटो शेयर करते हुए लिखा- हे भगवान मुझे इस बात का पता ही नहीं था कि सचिन तेंदुलकर । सयाक रेट ने लिखा- अर्जुन तेंदुलकर- सचिन तेंदुलकर का बेटा है या जस्टिन बीबर। जहां एक तरफ अर्जुन जस्टिन की तरह दिखते हैं वहीं उनकी बहन सारा पॉप स्टार की बहुत बड़ी फैन है।

कुछ महीने पहले जस्टिन के साथ उनकी फोटो वायरल हुई थी। वहीं सचिन तेंदुलकर इस समय अपनी फिल्म को लेकर बिजी हैं। जल्द ही उनकी बायोपिक सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स रिलीज होने वाली है। जिसमें वो बताते हैं कि कैसे उनकी जिंदगी में हमेशा पहली प्राथमिकता क्रिकेट रही है। यह बायोपिक 26 मई को रिलीज होगी। वहीं सचिन ए बिलियन ड्रीम्स का सचिन एंथम रिलीज कर दिया गया है। सचिन ए बिलियन ड्रीम्स क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के जिंदगी पर आधारित है। इससे पहले फिल्म का गाना हिंद मेरे जिंद भी रिलीज हो चुका है जिसे काफी पसंद किया गया है।

SI News Today

Leave a Reply