Saturday, April 20, 2024
featuredलखनऊ

नसीमुद्दीन ने मायावती को कहा सबसे बड़ी ‘ब्लैकमेलर’

SI News Today

नसीमुद्दीन ने मायवती के आरोपों का जवाब देते हुए शुक्रवार (12 मई) को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। नसीमुद्दीन ने उल्टा मायावती पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह सबसे बड़ी ब्लैकमेलर हैं। नसीमुद्दीन ने यह भी दावा किया कि मायवती को जितना वह जानते हैं उतना पार्टी या उनके परिवार का भी कोई सदस्य नहीं जानता होगा। नसीमुद्दीन ने मायावती को डूबती हुई पार्टी की अध्यक्ष कहकर भी संबोधित किया। नसीमुद्दीन ने कहा कि मायावती को बताना चाहिए कि टैप को सबके सामने लाने से उन्होंने किसको ब्लैकमेल किया। नसीमुद्दीन ने मायावती पर आरोप लगाया कि उनकी वजह से पार्टी के कई लोगों ने पार्टी छोड़ी। नसीमुद्दीन ने कहा कि मायावती पार्टी नेताओं को प्रताड़ित करती रही हैं जिसकी वजह से कई लोगों ने पार्टी छोड़ी। उन्होंने स्वामी प्रसाद मोर्य का भी उदाहरण दिया।

नसीमुद्दीन ने कहा कि मायावती को बोलने से पहले चेक कर लेना चाहिए। नसीमुद्दीन का आरोप है कि मायावती ने उनपर जो आरोप लगाए उसमें कई जगह तथ्यों की गड़बड़ी थी। इसपर उन्होंने मायावती को इतिहास-भूगोल पता करने के लिए कहा।

नसीमुद्दीन ने अपने बेटे का जिक्र करते हुए कहा कि मायावती के कहने पर उसको चुनाव लड़ाया गया। नसीमुद्दीन ने कहा कि मायावती ने कहा था कि यह पार्टी के हित में है जिसपर उन्होंने कहा कि पार्टी के लिए वह अपने बेटे को अंडमान निकोबार में भी चुनाव लड़वा देंगे।

सिद्दकी ने यह भी कहा, ‘राज्य सभा, सांसद, विधायक का चुनाव छोड़ो, नगर पालिका का ही चुनाव लड़कर दिखा दो, अब नसीमुद्दीन सिद्दकी नहीं है आपके साथ।’

SI News Today

Leave a Reply