Saturday, April 20, 2024
featuredदिल्ली

गर्लफ्रेंड की बेइज्जती का बदला लिया, किये सेल्स गर्ल का खून

SI News Today

दिल्ली के लाजपत नगर में हुए सेल्स गर्ल पूजा के कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने सूफियान नामक शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया, सूफियान ने अपनी गर्लफ्रेंड की बेइज्जती का बदला लेने के लिए पूजा का मर्डर किया था.

घर में मिली थी लाश
बीते 27 मार्च को अमर कॉलोनी इलाके स्थित सेल्स गर्ल पूजा पासवान की उसके घर में लाश मिली थी. पुलिस के पास इस केस में कोई सबूत नहीं था. कातिल ने मौका-ए-वारदात पर कोई भी सुराग नहीं छोड़ा था. शुरूआती जांच के बाद पुलिस इसे लूटपाट को लेकर किया गया कत्ल मानते हुए जांच कर रही थी.

सख्ती से पूछताछ में हुआ खुलासा
पुलिस ने शक के आधार पर पूजा के दोस्तों से पूछताछ शुरू की. शक बढ़ता गया और सुराग की कड़ियां जुड़ती गईं. पूजा के दोस्त सूफियान ने पुलिस द्वारा सख्ती से की गई पूछताछ में कत्ल की गुत्थी का पर्दाफाश कर दिया. उसने बताया कि वह और उसका दोस्त समीर पूजा और नैना से क्लब में मिले थे.

पूजा को 35 हजार रुपये उधार दिए
चारों साथ घूमने-फिरने लगे. पूजा जहां समीर के नजदीक आ गई, वहीं नैना और सूफियान के बीच भी नजदीकियां बढ़ने लगी. इसी बीच किसी बात को लेकर पूजा और नैना का झगड़ा हो गया. सूफियान ने पूजा को 35 हजार रुपये उधार दिए थे. झगड़ा होने के बाद नैना अक्सर सूफियान को भड़काने लगी.

पैसे लौटाने में कर रही थी आनाकानी
सूफियान ने पूजा से पैसे वापस मांगे तो वह आनाकानी करने लगी. वहीं नैना भी सूफियान को उसके अपमान का बदला लेने के लिए उकसाने लगी. सूफियान ने एक प्लान बनाया और गिफ्ट देने के बहाने पूजा के घर जा पहुंचा. उसने पूजा से कहा कि वह अपनी आंखें बंद करे ताकि वह उसे सरप्राइज दे सके.

गिफ्ट बॉक्स में रखा था चाकू
गिफ्ट बॉक्स में सूफियान चाकू रखकर ले गया था. पूजा के आंखें बंद करते ही सूफियान ने बॉक्स से चाकू निकालकर उसका गला रेत दिया. सूफियान ने उसकी कलाई भी काट दी और फिर घर में लूटपाट करने के बाद वह फरार हो गया. एसीपी रोहित राजबीर सिंह ने बताया कि सूफियान की गिरफ्तारी के बाद जल्द ही पुलिस नैना को भी गिरफ्तार करेगी.

SI News Today

Leave a Reply