Friday, March 29, 2024
featured

‘बाहुबली 2’ Box Office: कमाई के मामले में आसमान छूती जा रही है बाहुबली 2

SI News Today

एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली-2 जल्द एक और रिकॉर्ड अफने नाम करवाने वाली है। यह फिल्म जरूर कमाई के मामले में 1500 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है। इस फिल्म में प्रभास, राणा दागुबाती लीड रोल में हैं। फिल्म विश्वस्तर पर बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है। सभी भाषाओं के विश्वभर के कलेक्शन के आंकड़े को देखें तो फिल्म ने करीब 1,264 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। फिल्म ने रिलीज के पहले वीकएंड पर केवल हिंदी वर्जन ने ही 245 करोड़ की कलेक्शन कर ली थी।

राजामौली की ये फिल्म उस कहानी पर फोकस करती है कि राजमाता शिवगामी भल्लालदेव की जगह बाहुबली को महिष्मती के राजा के रूप में क्यों चुनती है। प्रभास और बाहुबली और शिवा बनकर वापस आए हैं। वह फिल्म के मेन अट्रैक्शन हैं। प्रभास इस फिल्म के लिए काफी कमिटेड रहे हैं। उनकी यह डेडिकेशन पर्दे पर नजर आती है। प्रभास ने बेहतरीन काम किया है। फिल्म की एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने उनका पूरा साथ दिया है। फिल्म की कहानी इन दोनों के इर्द-गिर्द घूमती है और दोनों की परफॉर्मेंस फिल्म की हाईलाइट है।

अब बात करें उस सवाल की जो दो साल से लोगों को परेशान कर रहा है। जी हां कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? हम आपको यहां किसी तरह का जवाब नहीं देंगे। क्योंकि हम नहीं चाहते कि फिल्म को लेकर आपका क्रेज खतम हो। लेकिन इतना जरूर बता देना चाहेंगे कि डायरेक्टर राजामौली ने इसे अच्छे तरीके से पेश किया है। राजामौली जिन्होंने इस फिल्म का स्क्रीन प्ले लिखा है उन्हें इसके लिए क्रेडिट देना चाहिए।

जब युद्ध के सीन शुरू होते हैं तो फिल्म पिछली कहनी दिखाती है। फिल्म के पहले हिस्से में प्रभास और अनुष्का शेट्टी की लव स्टोरी दिखाई जाती है। यहां आपको फिल्म थोड़ी धीमी लग सकती है। यहां एडिटिंग थोड़ी स्ट्रिक्ट की जा सकती थी। फिल्म के दूसरे हिस्से में जब कटप्पा की कहानी सुनाई जाती है तो फिल्म वापस इंटरेस्टिंग हो जाती है।

बॉलीवुड कभी नहीं बना सकता बाहुबली जैसी कोई फिल्म; ये हैं 5 कारण

SI News Today

Leave a Reply