Friday, March 29, 2024
कुशीनगर

कुशीनगर में प्रभारी चिकित्सक ने फांसी लगाकर की आत्म हत्या पुलिस आत्म हत्या के कारणों को खागालने में जुटी

SI News Today

कुशीनगर जिले के सामुदिक स्वास्थ्यकेंद्र तरया सुजान के प्रभारी चिकित्सक डाक्टर हरीश गौतम ने आज अपने गले में फ़ासी लगाकर आत्म हत्या कर लिया है !घटना की सुचना मिलते ही सामुदिक केंद्र सेवरही जहा वे सरकारी आवास में रहते थे अफरा तफरी मच गई सेवरही में कार्यरत डाक्टरों ने उन्हें फासी के फंदे को काटकर निचे उतरा तबतक बहुत देर हो चुकी थी और वे मृत घोषित कर दिए गए!मौके पर कोई सुसाईट नोट नहीं मिला है मुकामी पुलिस ने सव बो कब्ज़ा पुलिस लेते हुए सव पोस्ट मार्टम हेतु पड़रौना भेजते हुए घटना के कारणों की तफतीस में जुट गई है !
डाक्टर हरीश गौतम आलम बाग लखनऊ के रहने वाले है और सी एस सी तरयासुजान में ब्रभारी चिकित्सक थे श्री गौतम की तिन पुत्रिया है वैसे चर्चा यह है की श्री गौतम अपने दाम्पत्य जीवन से संतुस्ट नहीं थे और पति पत्नी के बिच नोक झोक प्रायः हुआ करती थी जो एटीएम हत्या का एक संभावित कारण मन जा रहा है ! यु तो इस राज से पर्दा पुलिस जाच के बाद ही उठ सकेगा !
घटना की सुचना पर कुशीनगर के प्रभारी मुख्य चिकित्सधिकारी समेत अनेक चिकित्सक मौके पर पहुच अपनी सम्बेदनाएँ प्रकट की !इस घटना की खबर जंगल की आग की तरह पुरे क्षेत्र में फ़ैल गई और देखते देखते जन सैलाब उमड़ पड़ा !पोरव बिधायक डाक्टर पी.के राय ने मौके पर पहुच कर शोक संतप्त परिवार को ढाढस बढाया !सेवरही में प्रभारी चिकित्सक डाक्टर अमित कुमार जैसवाल की ततहरीर सेवरही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही में जुट गई है!
थान ध्यक्ष सेवरही शा मुहममद ने हमारे प्रतिनिधि श्री हरिंद्र कुमार द्विवेदी को बताया की घटना के कारणों का पता पोस्ट मार्टम के बाद ही पताचल सकेगा !

SI News Today
Harendra Diwedi
the authorHarendra Diwedi

Leave a Reply