Friday, March 29, 2024
featured

‘चैंपियन’ के बाद डीजे ब्रावो तैयार कर रहे विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी पर नया सॉन्ग

SI News Today

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो यूं तो बेहतरीन खिलाड़ी हैं ही साथ में पिछले साल आए ‘चैंपियन’ सॉन्ग ने उन्हें और भी पॉपुलर बना दिया था। आईपीएल-10 में वह कोलकाता नाइट राइडर्स से जुड़े मगर चोट के चलते लीग से दूर ही रहे। पिछली बार चैंपियन सॉन्ग में जहां उन्होंने अफ्रीका की प्रसिद्ध हस्तियों के नाम लिए थे इस बार वह नए सॉन्ग में विराट कोहली समेत महेंद्र सिंह धोनी का नाम लेते दिख रहे हैं। फिलहाल ब्रावो इस गाने को तैयार कर रहे हैं लेकिन 1 मिनट के इस रिहर्सल वीडियो ने ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। 21 घंटे में इसे 86 हजार लोग देख चुके हैं।

हालांकि इससे पहले भी वह आईपीएल के दौरान अपने भाई डैरेन ब्रावो के साथ बातचीत करते नजर आए थे। वीडियो से साफ लग रहा था कि ड्वेन कोई नया गाना बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इस गाने के मुखड़े में विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी का जिक्र है। त्रिनिदादियन अंदाज में ड्वेन इस गाने को गा रहे हैं।

बता दें कि वेस्टइंडीज के स्टार क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो उर्फ डीजे ब्रावो को दीपिका पादुकोण बेहद पसंद हैं और उन्हें जैक्लीन फर्नांडिस भी अच्छी लगता हैं। उनकी इच्छा किसी हिंदी फिल्म में काम करने की है। अगर उन्हें मौका मिले तो वो खासतौर से करण जौहर के निर्देशन में बनी किसी फिल्म का हिस्सा बनना चाहते हैं। ब्रावो बीते दिनों डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 9 का हिस्सा रहे। वो भारतीय शो में अपनी उपस्थिति को काफी एंज्यॉय करते हैं।

बेशक उन्होंने ज्यादा हिंदी फिल्में नहीं देखी हैं लेकिन बॉलीवुड में अपनी इच्छाओं के बारे में बात करते हुए ब्रावो का कहना है कि ‘मैं करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म में दीपिका के साथ काम करने के लिए तैयार हूं। जब उनसे पसंदीद बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सभी एक्ट्रेस कमाल की हैं। मुझे बॉलीवुड के सभी टैलेंट अच्छे लगते हैं और मैं किसी के साथ भी काम करने के लिए तैयार हूं। झलक दिखला जा के सेट पर मेरी मुलाकात जैक्लीन फर्नांडिज से हुई और वो मुझे काफी अच्छी लगी।’

SI News Today

Leave a Reply