Friday, March 29, 2024
featuredदेश

छोटे भाई हार्दिक से बोले क्रुणाल पंड्या- तुम ही नहीं, मैं भी हूं फिनिशर

SI News Today

बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में शुक्रवार को खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता को हराकर फाइनल का टिकट पक्का कर लिया है. लो स्कोरिंग इस मैच में रोहत शर्मा की टीम ने आसानी से 108 रनों का छोटा लक्ष्य हासिल कर लिया. मुंबई की तरफ से  क्रुणाल  पंड्या ने नाबाद 45 रन बनाकर टीम को फाइनल में प्रवेश दिलाया. पंड्या पहली बार किसी आईपीएल का फाइनल मुकाबला खेलेंगे.

मैदान के अंदर और बाहर  क्रुणाल पंड्या और उनके छोटे भाई हार्दिक पंड्या के बीच प्रतिस्पर्धा देखने को मिलती रही है और ऐसा ही नजारा मुंबई इंडियंस की जीत के बाद भी दिखा, जब माइक पकड़कर बीच मैदान पर हार्दिक अपने भाई का इंटरव्यू करते दिखे. हार्दिक के  क्रुणाल से उनकी पारी के बारे में सवाल पूछे जिसपर उन्होंने कहा कि वह जीत कर ही मैदान से वापस आना चाहते थे.

इंटरव्यू के दौरान हार्दिक ने हल्के अंदाज में पूछा कि ज्यादातर वो मैच को फिनिश करते हैं और 8-9 बार इस आईपीएल में ऐसा कर चुके हैं, आपको नॉटआउट रहकर फिनिश करना कैसा लगा..? इस सवाल पर कुणाल ने कहा कि तुमने ही नहीं, मैंने भी कई बार टीम का जिताकर मैच फिनिश किया है. क्रुणाल  ने कहा कि हम दोनों का सपना था कि साथ क्रिकेट खेलें और मुंबई इंडियंस के लिए एक साथ फाइनल में खेलना वाकई गर्व की बात है.

ट्विटर पर भिड़े पंड्या ब्रदर्स
इससे पहले दोनों भाईयों के बीच ट्विटर पर जंग हो चु की है. हार्दिक जो क्रुणाल के छोटे भाई हैं उन्होंने ट्विटर पर से लिख दिया कि कभी-कभार आपकी जिंदगी में जो लोग आपके बहुत करीब होते हैं वह आपको सबसे ज्यादा निराश करते हैं. यह सही नहीं है भाई. स्वाभाविक तौर पर उनके बड़े भाई क्रुणाल ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ये शुरुआत से ही नहीं होना चाहिए था. मैं बड़ा भाई हूं, ये जान लो. इसे बड़ा मुद्दा न बनाओ.

फाइनल में पुणे से भिड़ंत
कोलकाता पर आसान जीत से उत्साहित मुंबई अब हैदराबाद में 21 मई को खिताबी भिड़त के लिए राइजिंग पुणे सुपरजायंट से भिड़ेगी. आईपीएल के इतिहास में ऐसा दूसरी बार होगा, जब दो पड़ोसी शहर फाइनल में आमने-सामने होंगे. इससे पहले 2011 में चेन्नई और बेंगलुरू की टीमों के बीच फाइनल हो चुका है. जिसमें चेन्नई सुपरकिंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को मात दी थी.

SI News Today

Leave a Reply